पंकज सिंह भदौरिया,दन्तेवाड़ा. जिले में आयोजित संकल्प शिविर कार्यक्रम में छग शासन के वाणिज्य कर आबकारी मंत्री कवासी लखमा मंगल भवन पहुंचे. मंत्री लखमा ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं से चर्चा की. छबीन्द्र कर्मा ने भी शिविर में जमकर भाजपा पर निशाना साधा और भाजपाई शासन को लोकसभा चुनाव में जनता सबक सिखाएगी.

आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने संकल्प शिविर पर कांग्रेस पार्टी लोकसभा चुनाव को देखते हुए कार्यकर्ताओं में ऊर्जा भरने का काम करेंगे. बूथ कमेटी के प्रभारी कांकेर के नरेश ठाकुर और विधानसभा का प्रभारी अजय सिंह को बनाया गया है. हम लोग कांग्रेस हाई कमान के निर्देश पर कार्यकर्ताओं में ऊर्जा भरने का काम कर रहे है. 15 साल में छग में कांग्रेस की सरकार बनी है. किसान मजदूर, अधिकारी पूरे प्रदेश में भूपेश बघेल सरकार से बहुत खुश है.

हिंदुस्तान की कांग्रेस पहली सरकार है जिसने किसानों का कर्जमाफी, 25 सौ धान और टाटा  कंपनी द्वारा कब्जे की भूमि किसानों को वापस की. हमारी सरकार राजीव गांधी मिशन के तहत पूर्वती की तरह किसानों को पट्टे का अधिकार देगी. जो जमीनों पर अवैध अतिक्रमण कर जमीन हड़पे है. उनकी जांच कर उन्हें जमीन दिलवाएंगे. इन चीजों का सीधा फायदा लोकसभा चुनाव में हमको मिलेगा. लोकसभा चुनाव में जो भी कांग्रेस का प्रत्याशी लोकसभा चुनाव में मैदान पर उतरेगा भारी मतों से विजय होगा.। कांग्रेस 11 सीटें जीतेगी और राहुल गांधी देश के अगले प्रधानमंत्री होंगे.

कार्यक्रम में दन्तेवाड़ा जिले के चारो ब्लाक से कार्यकताओं का हुजूम उमड़ा हुआ था. साथ ही कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस सचिव अवधेश गौतम, तूलिका कर्मा महिला मोर्चा कांग्रेस अध्यक्ष दन्तेवाड़ा, सलीम रजा उस्मानी के साथ जिले के कई दिग्गज नेता मौजूद रहे.