नई दिल्ली। भारतीय वायु सेना द्वारा पाकिस्तान में की गई कार्रवाई से बौखलाए पाकिस्तान की वायु सेना ने बुधवार को भारत पर हमला कर दिया. सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तानी वायु सेना के जेट विमान भारतीय सीमा के भीतर दाखिल हुए और उन्होंने सीमा के भीतर बम भी बरसाए. जम्मू-कश्मीर के राजौरी और पुंछ में पाकिस्तानी जेट द्वारा बम बरसाया गया.

इस हमले के बाद भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तानी वायु सेना के खिलाफ जवाबी कार्रवाई शुरु की तो वे वापस भाग खड़े हुए. बताया जा रहा है कि पाकिस्तान के इस हमले से जान-माल का कोई भी नुकसान नहीं हुआ है. हमले के बाद देश में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है. पाकिस्तान से लगे राज्यों में विशेष निगरानी की जा रही है.

आपको बता दें कि मंगलवार रात साढ़े तीन बजे भारतीय वायु सेना एलओसी पार कर आतंकी ठिकानों में बमबारी की थी. भारतीय सेना की इस कार्रवाई से देश के भीतर पाकिस्तान सरकार की जमकर किरकिरी हुई थी. संसद के भीतर विपक्ष ने प्रधानमंत्री इमरान खान को जमकर घेरा. घटना के बाद पाक पीएम इमरान खान की अध्यक्षता में नेशनल सिक्योरिटी कमेटी बैठक हुई. बैठक में पाकिस्तान पीएम इमरान खान ने देश की जनता और सेना से हर हालात के लिए तैयार रहने को कहा था.