नई दिल्ली। पाकिस्तान ने दो भारतीय विमानों को मार गिराने का दावा किया है. पाकिस्तान मीडिया का दावा है कि उनकी कार्रवाई में दो भारतीय पायलटों की मौत हो गई है वहीं 1 पायलट को गिरफ्तार किया है. वहीं भारत ने पाकिस्तान के इस दावे को कोरा झूठ बताया है. भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान की ऐसी किसी भी कार्रवाई को गलत बताते हुए कहा कि ऐसी कोई भी कार्रवाई नहीं हुई है.

बता दें कि आज जम्मू-कश्मीर के बड़गाम में भारत का एक चौपर दुर्घटनाग्रस्त हो गया था. जिसे लेकर पाकिस्तानी मीडिया का दावा था कि पाक ने कार्रवाई करते हुए चौपर को मार गिराया.

गौरतलब है कि 14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर फिदायीन हमले के बाद कल भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान की सीमा में दाखिल होकर आतंकी ठिकानों को अपना निशाना बनाया था. भारतीय वायुसेना की इस कार्रवाई के बाद बौखलाए पाकिस्तानी वायु सेना ने भारत पर हमला कर दिया.

पाकिस्तानी वायु सेना के विमान जम्मूकश्मीर के राजौरी और पुंछ पर बम बरसाया. बताया जा रहा है इस हमले में कोई हताहत नहीं हुआ. वहीं जवाबी कार्रवाई करते हुए भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तानी वायु सेना के एफ 16 विमान को खदेड़ते हुए मार गिराया है.