रायपुर. कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया 1 मार्च को दो दिन के दौरे पर रायपुर आ रहे हैं. अपने दो दिवसीय दौरे में लोकसभा चुनाव के लिए सत्ता और संगठन दोनों को साधेंगे.

पुनिया का दौरा 1 मार्च को शुरु होगा. वे दोपहर 12.30 बजे नियमित विमान से रायपुर पहुंचेगे एवं दोपहर 2.15 बजे रायपुर में कांग्रसजनों से भेंट एवं चर्चा करेंगें. दोपहर 3 बजे राजीव भवन में मंत्रियों की बैठक में भाग लेंगे.  शाम 4 बजे राजीव भवन में समस्त विधायकों की बैठक में भाग लेंगे.

अगले दिन 2 मार्च को पुनिया 11 बजे राजीव भवन में प्रदेश मोर्चा संगठन एवं प्रकोष्ठ विभाग की बैठक में भाग लेंगे. फिर दोपहर 12 बजे जिला प्रभारियों की बैठक लेंगे. दोपहर 1 बजे ब्लाक प्रभारियों के साथ चर्चा करेंगे. दोपहर 2 बजे जिला अध्यक्षों की बैठक में भाग लेंगे. इसके बाद वे प्रदेश चुनाव समिति की बैठक शाम 4 बजे लेंगे. उसके बाद वे देर शाम दिल्ली रवाना हो जाएंगे.

पुनिया का ये दौरा लोकसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनज़र हो रहा है. इन बैठकों में पुनिया हाल ही में हुए संकल्प शिवर के बारे में चर्चा करेंगे और आगामी कार्यक्रमों के बारे में ज़रुरी निर्देश देंगे.