दिल्ली. कश्मीर में 14 फरवरी को हुए पुलवामा हमले के बाद पूरे देश में तनाव फैल गया था। सीआरपीएफ जवानों के काफिले पर आतंकी हमले के 13वें दिन भारतीय वायु सेना ने इसका बदला ले लिया।

भारत सरकार ने पाकिस्तान से सबसे पहले एमएनएफ का दर्जा छीन लिया था। इसके बाद व्यापार के मामले में कड़े फैसले लिए गए थे इतना ही नहीं भारत से पाकिस्तान बड़ी मात्रा में टमाटर के निर्यात पर भी सख्त प्रतिबंध लगा दिया। भारत के इस फैसले के बाद पाकिस्तान में टमाटर की कीमत आसमान छूने लगी थी। इस बीच सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की खस्ता हालत पर खूब फनी मीम्स बने थे और लोगों ने पाकिस्तानियों का खूब मजाक उड़ाया था। अब हाल ही में एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में एक अफगानी नागरिक ने एयर स्ट्राइक और टमाटर पर पाकिस्तानियों को खूब मजे लिए हैं। इसने वीडियो में कहा है कि इस बार भारत ने टमाटर सप्लाई का काम भारतीय सेना और एयरफोर्स को दिया है, जिसके चलते उन्हें अब टमाटर की कभी किल्लत नहीं होगी।

गौरतलब है कि कि अफगानी भाई की इस तरह की कई वीडियोज सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहे हैं जिसमें उसने पाकिस्तान के खिलाफ कई बातें कही हैं।