रायपुर। अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाले और पार्टी के लिए अक्सर मुसीबत साबित होने वाले भाजपा विधायक और पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर एक बार फिर पार्टी के लिए कोई बड़ी परेशानी खड़ा कर सकते हैं. दरअसल ननकी राम कंवर आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात करने सीएम आवास पहुंचे. जिस दौरान वे पहुंचे वहां कैबिनेट बैठक चल रही थी.

कैबिनेट बैठक के बाद सीएम से उनकी मुलाकात तो हुई लेकिन उनसे उनकी कोई ठोस बातचीत नहीं हो पाई. सीएम ने उन्हें मिलने के लिए कल सुबह का समय दिया है. सीएम से मुलाकात के बाद ननकी राम कंवर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मुलाकात हुई है लेकिन काम की बात आज नहीं हो पाई. वो व्यस्त थे. कल फिर सुबह मिलने उन्होंने बुलाया है. ननकी ने कहा कि मैं हमेशा भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ता हूं और आपके सामने एक बड़ा मामला आएगा. कल मुख्यमंत्री से मुलाकात होगी तो पता चल जाएगा. हालांकि उन्होंने किस मामले में सीएम से मिलने पहुंचे थे उसका ज्यादा खुलासा तो नहीं किया लेकिन इशारों ही इशारों में इतना जरुर बता दिया कि वे कल कोई बड़ा बम फोड़ने वाले हैं. उन्होंने कहा कि थोड़ा संयम रखिये जैसे मैं रखा हुआ हूं. भ्रस्टाचार से संबंधित मामला है.

आपको बता दें इससे पहले ननकीराम कंवर ने सीएम से IPS अधिकारी मुकेश गुप्ता की शिकायत कर चुके हैं. जिसकी जांच के लिए सीएम ने एसआईटी जांच गठित कर दी थी. वहीं जब भाजपा किसानों के ऋण माफी के मामले में सरकार को घेर रही थी उस दौरान ननकी ने पार्टी लाइन से अलग जाते हुए बताया था कि उनका ऋण भी माफ हुआ है.