मनोज यादव, कोरबा– प्रेम विवाह के बाद घर में विवाद बढ़ गया. इससे पति-पत्नी के बीच झगड़ा बढ़ने लगा. झगड़े से परेशान होकर युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी. घटना की सूचना पर रामपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची, जहां जांच कार्यवाही शुरू कर शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया.

पथर्रीपारा निवासी 26 वर्षीय चंदन सिंह गोड़ ने दो साल पहले बुधवारी निवास मधु पटेल से प्रेम विवाह किया था. शादी के एक साल बाद दोनों के बीच एक नन्हें मेहमान के रूप 6 माह का बेटा हुआ. चंदन सिंह गोड़ का परिवार हंसी खुशी चल ही रह था कि अचानक घरेलू विवाद बढ़ गया और मधु अपने मायके चले गई. चंदन उसे मान मनोव्वल करने में लगा हुआ था लेकिन वो वापस नहीं आई. इससे दुखी होकर उसने घर पर म्यार में फांसी लगाकर अपनी जान देना ही सही समझा.

घटना की सूचना परिजनों ने रामपुर चौकी पुलिस को दी. पुलिस ने घटना स्थल का जांच कर मृतक के पत्नी को मायके से बुलवाया गया और उससे घटनाक्रम की जानकारी ली.

परिजनों की माने तो घटना सुबह 6 बजे की है. सब अपने-अपने कमरे में सोए हुए थे. मृतक चंदन सिंह भी अपने कमरे में सोया हुआ था. सुबह जब उसकी मां कमरे में पहुंची तो उसकी लाश फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी. उसकी सांसे चल रही हो तो उसकी जान बचा सकते हैं ये सोचकर उसे फंदे से नीचे उतारा गया, लेकिन उसने पहले ही दमतोड़ तोड़ दिया था. फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुटी हुई है और मौत का कारण जाने सारे तथ्यों को खंगाल रही है.