प्रदीप गुप्ता, कवर्धा- अपराधी ने पहले अपने कुकर्म छिपाने महिला की हत्या कर दी, फिर पुलिस से बचने महिला के शरीर को आरी से सात टुकड़ों में काट दिया. और उसे ठिकाने लगाने का प्रयास किया. लेकिन शातिर इसमें कामयाब नहीं हुआ. क्षेत्र में शव मिलने से सनसनी फैल गई. शव के अंग मिलने से पुलिस भी दंग रह गई. पुलिस को शव के दो धड़ ही मिला, जिसमें शव के सिर नहीं था. पुलिस को लगभग एक माह बाद हत्या के आरोप में बस कंडक्टर विनोड पांडे को गिरफ्तार किया गया है. वहीं मृतका की पहचान ग्राम भगतपुर निवासी जमोत्री बाई के रूप में हुई है. महिला की हत्या कर सात टुकडों में काटा गया था. आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है. माना जा रहा है कि हत्या में और भी आरोपी शामिल हो सकते हैं. जिसकी जांच अभी भी जारी है.


पंडरिया थाना के ग्राम रहमान कापा में 7 फरवरी 2019 को महिला की लाश मिली थी. शव के दो टुकडे ही मिले थे, जिनमें एक सीना व पेट का हिस्सा था, जबकि दूसरा कमर से जांघ तक का हिस्सा. शव को जलाने का भी प्रयास किया गया था. इस पुलिस ने जिले के सभी थानों से गुमशुदा महिला की जांच शुरू की. इस बीच पंडरिया थाना में भी भगतपुर निवासी महिला जमोत्री बाई चंद्रवंशी के परिजनों से पूछताछ की गई. जहां शव के पेटीकोट में लगे नाडा को देखकर महिला की भतीजी पहचान गई. शव की पहचान होने के बाद आरोपी की पतासाजी की गई. जिसमें पता चला कि मृतका का प्रेम संबंध तिवारी बस ट्रेवल्स के कंडक्टर विनोद पांडे से था. विनोद घटना को पकड़कर पूछताछ की गई, तब हत्या का खुलासा किया.

पुलिस का दावा है कि हत्या 4 फरवरी को की गई थी. इस दिन विनोद ने मोटर साइकिल से मृतका को अपने किराये के मकान में ले गया, जहां दोनों के बीच शारीरिक संबंध बनाने को लेकर विवाद हुआ. जिसके बाद विनोद ने गलादबा कर महिला की हत्या कर दी. जिसके बाद दूसरे दिन शव को ठिकाने लगाने के लिए आरी, दस्ताना, पॉलीथीन लेकर शव के सात टुकड़े किए,  तथा पहचान न हो इसके लिए शव को जाने का भी प्रयास किया गया. दो धड़ को जहां रहमान कापा गांव में फेंका वहीं बाकि हिस्से को पंडरिया के इतवारी बाजार स्थित कोयला की ढेर में रखकर जलाने का प्रयास किया. जिनमें से हाथ, खोपडी व जबड़े के हिस्से को पुलिस ने बरामद कर लिया है. इस अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने पर जांच टीम को पुरस्कृत भी किया गया है. वहीं आरोपी विनोद को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है.