नई दिल्ली। दिल्ली में एक युवती के साथ गैंगरेप के बाद हत्या किये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. वहशी हत्यारों ने युवती का शव एक बैग में डालकर फेंक दिया था.  इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक आरोपी फरार है.

गिरफ्तार किये गए आरोपियों का नाम दिनेश, सौरभ, चन्द्रकेश और रईसुद्दीन है. आरोपियों ने एक 25 साल की युवती को नौकरी दिलवाने के नाम पर एक फ्लैट में बुलाया और आरोपियों ने एक के बाद एक सभी ने उसके साथ गैंगरेप किया. युवती के साथ गैंगरेप करने के बाद आरोपियों ने गलाघोंट कर उसकी हत्या कर दी और उसके शव को एक बैग में डालकर सरिता विहार इलाके में फेंक दिया.

27 फरवरी को पुलिस ने युवती का शव बरामद किया. शव की तलाशी लेने पर पुलिस को युवती की जेब से एक नोट मिला. इस नोट से ही हत्याकांड की जांच शुरू हुई. यह नोट मृतक युवती से लिखवाया गया था. नोट में लिखा था कि आरुष और उसके दो साथियों ने उसके अश्लील वीडियो बनाए. उसकी हत्या के जिम्मेदार वही होंगे. पुलिस ने मामले की जांच शुरु की और नोट में जिन युवकों का नाम लिखा था उन्हें हिरासत में लेकर तहकीकात की. पुलिस तहकीकात में तीनों युवक निर्दोष पाए गए तो पुलिस ने युवती के मोबाइल के कॉल रिकॉर्ड के आधार पर दिनेश और उसके तीन साथियों को पकड़ा. जिन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया उनमें एक युवक दिनेश युवती का परिचित था.

पूछताछ में आरोपी ने कुबूल किया कि उसी ने युवती को बहाने से बुलाया था. दिनेश ने बताया कि जब वो और धीरेंद्र किसी अन्य मामले में जेल में बंद थे तो उनका झगड़ा बंटी नाम के व्यक्ति से हो गया था. इसके बाद बंटी के भाई आरुष को हत्या के झूठे केस में फंसाने की साजिश रची गई. आरोपी आरुष की 200 गज की प्रॉपर्टी पर कब्ज़ा करना चाहते थे.