स्पोर्ट्स डेस्क- भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 वनडे मैच की सीरीज का दूसरा मुकाबला 5 मार्च मंगलवार को खेला जाएगा, मैच नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन, जामथा में होगा, मुकाबले की शुरुआत भारतीय समयानुसार दोपहर 1.30 बजे से होगी।

नागपुर में टीम इंडिया मस्त

नागपुर के जिस क्रिकेट स्टेडियम में मुकाबला खेला जाना है वहां टीम इंडिया के आंकड़े जबरदस्त हैं, नागपुर के इस मैदान में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 वनडे मुकाबले खेले गए हैं और तीनों ही मैच में टीम इंडिया ने बाजी मारी है। इस मैदान में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना आखिरी मुकाबला साल 2017 में खेला है जहां भारतीय टीम ने 7 विकेट से जीत हासिल की थी, और इस मैच में उपकप्तान रोहित शर्मा ने शतकीय पारी खेली थी।

हलांकि ऐसा नहीं है कि ऑस्ट्रेलिया ने इस मैदान पर एक भी मुकाबले नहीं जीते हैं, इस मैदान में जीत का खाता तो ऑस्ट्रेलिया ने भी खोल रखा है, लेकिन भारत के खिलाफ नहीं बल्कि साल 2011 के वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को इसी मैदान पर हराया था।

सीरीज के पहले वनडे में की जबरदस्त जीत दर्ज

भारतीय टीम ने वनडे सीरीज की शुरुआत जबरदस्त अंदाज में की है, और 5 मैच की वनडे सीरीज की शुरुआत भी जीत के साथ भारतीय टीम ने की है, टीम इंडिया ने सीरीज के पहले वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराया, मैच के हीरो रहे केदार जाधव और एम एस धोनी, दोनों ही खिलाड़ियों ने जबरदस्त खेल दिखाया था।

और अब देखना ये है कि सीरीज के दूसरे वनडे मैच में कौन सी टीम बाजी मारती है, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया किसी भी हाल में इस मैच में कमबैक करने के फिराक में रहेंगा, तो वहीं सीरीज के इस दूसरे वनडे मुकाबले में भारतीय टीम के दूसरे खिलाड़ी भी वर्ल्ड कप से पहले अपना दम दिखाना चाहेगा।