रायगढ़. लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टियां अपनी जमीन तलाशने में जुट गई है, कोई नेता अपने पांच साल के कार्यों का लेखा जोखा पेश कर रहा है तो कोई नेता एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. इसी बीच केन्द्रीय राज्य मंत्री व रायगढ़ सांसद विष्णुदेव साय ने मंगलवार की रात अपने पांच साल के कार्यों का ब्योरा देने के लिए नई राह, नई उड़ान नाम की पुस्तक का विमोचन किया. पिछले कार्यकाल की जानकारी दी इनके द्वारा इस लोकसभा में क्या-क्या काम करवाए गए.

विष्णुदेव साय ने कहा कि हम हमारे प्रदेश के मुखिया डॉ रमन सिंह के नेतृत्व में लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. इस पुस्तक विमोचन के दौरान इनके पीछे पोस्टर लगा था जिसमें नरेंद्र मोदी, अमित शाह और विष्णु देव सहाय का फोटो था, लेकिन रमन सिंह का फोटो नहीं था. इससे विष्णुदेव साय की दोहरी चरित दिखती है.

मंत्री साय ने कहा कि मोदी सरकार ने महंगाई कम की है, प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्ज्वला योजना, इंफ्रास्ट्रक्चर में विकास, भ्रष्टाचार पर लगाम जैसी कई बड़ी उपलब्धियां हैं. हमारी विदेश नीति से भी हमारी साख बढ़ी है. पार्टी को इस लोकसभा चुनाव में पिछली बार से भी ज्यादा सीटें मिलेंगी. उन्होंने कहा कि लोकसभा में नए चेहरों को मौका मिलेगा या वर्तमान सांसदों को ही टिकट दी जाएगी इस बात का फैसला पार्टी के बड़े नेता बैठक में तय करेंगे.