रायपुर। दाऊ कल्याण सिंह मल्टी सुपर स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल में सुरक्षा गार्डो के हक के लिए छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना जोरदार प्रदर्शन किया. प्रदर्शन सुरक्षा गार्डों के वेतन भुगतान नहीं होने को लेकर था. सुरक्षा कंपनी सीआईएसपीएल पर आरोप है कि उन्होंने कई महीनों से गार्डों को वेतन नहीं दिया. इसे लेकर सुरक्षा गार्डों ने भी आज अस्पताल के बाहर धरना दिया. उनके समर्थन में छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना भी अस्पताल पहुँचा.
छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना के अध्यक्ष अमित बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ियों का शोषण करने वालों के खिलाफ क्रांति सेना की लड़ाई जारी रहेगी. ऐसे किसी भी मामले को हम बर्दास्त नहीं करेंगे जहां शोषक कंपनिया कहीं नौकरी से निकालने तो कहीं वेतन देने या कटौती करने में लगे हुए हैं. हमें पता चला है कि डीकेएस में सुरक्षा देने वाली सीआईएसपीएल स्थानीय गार्डों को समय पर वेतन नहीं दे रही है, वेतन में कम भुगतान किया जा रहा है. अगर गार्ड इसकी शिकायत करते हैं तो उन्हें डराया-धमकाया जाता है. हम चेतावनी दे रहे हैं कि स्थिति सुधार ले नहीं तो काम करना यहां कंपनी के मुश्किल हो जाएगा.
वहीं इस पूरे मामले में कंपनी की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल पाई है. कंपनी के अधिकारी प्रदर्शन के दौरान मौन खड़े रहे और उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया.