रायपुर- भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने ने प्रदेश में बढ़ रही राजनीतिक गुंडागर्दी और पुलिस वालों के साथ सरेआम दुव्र्यवहार की बढ़ रही वारदातों को गंभीर बताते हुए प्रदेश सरकार की कार्यप्रणाली पर निशाना साधा है.
भाजपा प्रवक्ता उपासने ने हाल ही में एमआईसी मेंबर एजाज ढेबर के भांजे  द्वारा एक पुलिस कर्मी को देख लेने और वर्दी उतरवा देने की धमकी और अपशब्दों के साथ सरेआम बेइज्जत किए जाने पर कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस के लोग सरकार में आते ही अपने असली रंग में आ गए हैं. कांग्रेस का यही राजनीतिक चरित्र भी रहा है कि सत्ता में आने के बाद वह हर किसी के मान-सम्मान पर प्रहार करके अपने सत्तावादी अहंकार का बेशर्म प्रदर्शन करने में भी गुरेज नहीं करती. उपासने ने इस मामले में सरकार की लंबी खामोशी पर भी नाराजगी जताई और कहा कि यदि सोशल मीडिया पर इस समूचे घटनाक्रम का वीडियो वायरल नहीं होता तो सरकार इस मामले को दबा देती और पुलिस प्रशासन के लोग अपमान का कड़वा घूंट पीने को बार-बार विवश होते.
भाजपा प्रवक्ता उपासने ने कहा कि जो सरकार ही बदलापुर के एजेंडे पर काम करके रोज पुलिस प्रशासन में तबादलों का घिनौना उपक्रम कर रही हो, उसके रहते पुलिस प्रशासन के आत्म सम्मान की फिक्र और कानून का खौफ कांग्रेस के लोगों को कैसे होगा? विधानसभा चुनाव के पहले सब्जबाग दिखाकर कांग्रेसियों ने पुलिस-परिवारों को झांसा दिया और अब सरकार में आते ही उन्हें अपमानित करने पर वे आमादा हैं. उन्होंने कहा कि मात्र ढाई महीने में ऐसा लग रहा मानो 2000 से 2003 के कांग्रेस के आतंकराज की फिर से वापसी हो गई है.