रायपुर. कांग्रेस की वरिष्ठ नेता करुणा शुक्ला ने राजनांदगांव से चुनाव लड़ने पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि पार्टी का जो भी आदेश होगा, शिरोधार्य होगा. ये बात उन्होंने तब कही जब उनसे लल्लूराम डॉट कॉम ने पूछा कि क्या वो राजनांदगांव से चुनाव लड़ेगीं.

दरअसल, ये चर्चा जोरों पर है कि बीजेपी अगर राजनांदगांव लोकसभा सीट से पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह को उतारती है तो करुणा शुक्ला को उनके खिलाफ उतारा जा सकता है. करुणा शुक्ला ने विधानसभा चुनाव में बड़ी दिलेरी से रमन सिंह को चुनौती दी थी.

गौरतलब है कि उनका ये बयान उस वक्त आया है जब उनके प्रियंका गांधी के साथ काम करने की चर्चा है. दरअसल, कुछ दिन पहले करुणा शुक्ला को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी बहन और पार्टी की महासचिव से मिलवाया था. संभावना है कि करुणा शुक्ला से उत्तर प्रदेश में ट्रेनिंग दिलवाया जा सकता है. पार्टी उनके छत्तीसगढ़ में अनुभवों का फायदा यूपी में उठाना चाहती हैं.

यूपी में अपनी भूमिका पर पूछे जाने पर करुणा शुक्ला ने कहा है कि उनके लिए अपना प्रदेश सबसे पहले है. करुणा शुक्ला ने पिछले लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में प्रवेश किया था फिर उन्होंने बिलासपुर से लोकसभा का चुनाव लड़ा. लेकिन वे चुनाव हार गईं. इसके बाद उन्होंने संकल्प शिविरों में कांग्रेस में