रायपुर.  भारतीय जनता पार्टी इस बार 11 के 11 लोकसभा की सीटों को प्राप्त कर सके इसलिए हम सभी को जुटना होगा. मोदी सरकार पांच वर्ष के कार्यकाल में अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं लाई, हमने काम किया है, हम हक से नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट मांगेंगे. यह बात भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने एकात्म परिसर में हुई सांसदों, पूर्व मंत्रियों, विधायकों, लोकसभा प्रभारी और लोकसभा संयोजकों की बैठक में कही.

बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए लोकसभा की बैठकें और विधानसभा स्तरीय सम्मेलन आयोजित करने का निर्णय लिया गया. इस कड़ी में अगले तीन दिनों में लोकसभा स्तरीय बैठक कर अपनी तैयारियों को विस्तार देते हुए नमो अगेन के नारे के साथ विधानसभा स्तरीय सम्मेलन करने का भी निर्णय लिया गया. विधानसभा सम्मेलन 15 से 25 मार्च के मध्य आयोजित किया जाएगा. इन सम्मेलनों में बूथ समिति, शक्ति केन्द्र, मंडल, कार्यसमिति सहित सभी मोर्चा प्रकोष्ठों के कार्यकर्ता व पदाधिकारी सम्मिलित होंगे.

बैठक में सम्मेलनों को प्रभावी बनाने रणनीति बनाई गई, साथ ही सम्मेलनों की सफलता के लिए वक्ताओं का पैनल बनाने के लिए भी दिशा-निर्देश दिए गए. राष्ट्रीय महामंत्री व छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी डॉ. अनिल जैन प्रमुख रूप से बस्तर सरगुजा संभाग में प्रवास पर रहेंगे. बैठक में प्रमुख रूप से भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, सहित सभी सांसद, विधायक, पूर्व मंत्री, लोकसभा प्रभारी व संयोजक उपस्थित थे.