रायपुर। रफाल विमान सौदे को लेकर राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी के ऊपर लगाए गए आरोपों के बाद पिछले कुछ दिनों से लगातार सोशल मीडिया में ‘चौकीदार चोर है’ ट्रेंड कर रहा है. चुनाव में कांग्रेस द्वारा दिया गया यह स्लोगन भाजपा पर पूरी तरह से भारी न पड़ जाए. जिसकी काट निकालने की कवायद करते हुए पीएम मोदी ने ‘मैं भी चौकीदार’ कैंपेन रविवार को चलाया. इस कैंपेन के तहत बड़ी संख्या में लोग हैश टैग ‘मैं भी चौकीदार’ लिखकर मोदी के प्रति अपना भरोसा जता रहे हैं.

जो लोग इस कैंपेन के तहत मोदी पर भरोसा दिखा रहे हैं उन्हें पीएम मोदी उन्हें धन्यवाद देते हुए ट्वीट कर रहे हैं कि आपकी भागीदारी से ‘मैं भी चौकीदार’ कैंपेन को मजबूती मिल रही है. लेकिन इस दौरान पीएम मोदी से एक बड़ी भूल भी हो जाती है वे पीएनबी बैंक घोटाले के मुख्य आरोपी और 9 हजार करोड़ लेकर भागने वाले नीरव मोदी को भी धन्यवाद दे देते हैं व उन्हें भी सब की तरह “आपकी भागीदारी से ‘मैं भी चौकीदार’ कैंपेन को मजबूती मिल रही है” ‘ट्वीट कर दिये.

जिसके बाद उस एकाउंट से ‘सर लोन माफ करवा दो” का ट्वीट किया. दरअसल नीरव मोदी के नाम से यह पैरोडी एकाउंट था जिसमें नीरव मोदी द्वारा हाल ही में बदले गए हुलिये की तस्वीर लगी हुई थी. उनकी इस भूल के बाद लोगों ने ट्वीट का स्क्रीन शॉट ले लिया और ट्विटर में उसे शेयर कर रहे हैं. जिसके बाद सोशल मीडिया में बवाव मच गया और आखिरकार नीरव मोदी के पैरोडी अकाउंट को ट्विटर ने डिलीट कर दिया.

जहीर नाम का एक ट्विटर यूजर ने इस स्क्रीन शॉट को लेकर सवाल किया है क्या नीरव मोदी भी चौकीदार है?

वहीं द देशभक्त नाम से एक ट्विटर यूजर ने भी स्क्रीन शॉट को ट्वीट करते हुए लिखा है,”प्रिय @narendramodi जी, आज मैं टूटा हुआ महसूस कर रहा हूं – मैं समझ सकता हूं कि आप ने @niiravmodi को ट्वीट किया था – क्योंकि पुरानी दोस्ती का मतलब आपके लिए कुछ है. #आदर करना लेकिन आप @dhruv_rathee को ट्वीट क्यों किये ?? वह आपको प्रतिदिन एक्सपोज करता है और हम उसे प्रति घंटा ट्रोल करते हैं!

रोफी रिपब्लिक के नाम से एक ट्विटर यूजर ने भी स्क्रीन शॉट कर ट्वीट किया कि यह हैरान करने वाला क्षण है जब @niiravmodi का एक पैरोडी खाता पूरे अभियान को पंचर कर दिया