दिल्ली. जम्मू-कश्मीर के अखनूर सेक्टर में पाकिस्तानी सेना द्वारा चोरी-छिपे तैयार किए गए बेस को भारतीय सेना ने तबाह कर दिया।

भारतीय सेना ने धवस्त किए गए पाकिस्तानी बेस का एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में पाकिस्तान का झंडा भी दिखाई दे रहा है। बता दें कि पाकिस्तान की तरफ से किए जा रहे संघर्ष विराम उल्लंघन के चलते रविवार को एक भारतीय जवान शहीद हो गया।

पाकिस्तान ने पुंछ सेक्टर में सीज फायर तोड़ा था, जिसमें भारतीय जवान हरि वाकेर शनिवार देर रात पाकिस्तानी गोलीबारी की चपेट में आ गए थे। गंभीर रूप से घायल हरि को सेना के अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान वह शहीद हो गए। भारतीय सेना के जवान हरि वाकेर मूल रूप से राजस्थान से थे।

रविवार करीब पौने बारह बजे पाकिस्तान की तरफ से जम्मू-कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में भी सीज फायर का उल्लंघन किया गया। पाकिस्तान की तरफ से संघर्ष विराम तोड़ने की नापाक हरकत में बीते चार दिनों में दो जवान शहीद हो चुके हैं।

पाकिस्तानी सेना की ओर से युद्ध विराम तोड़कर सीमा के पास भारतीय चौकियों और गांवों को निशाना बनाने की खबरें आ रही हैं। पाकिस्तानी सेना की तरफ से गोलीबारी की जा रही है और साथ में मोर्टार भी दागे जा रहे हैं, जिसका भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है।