स्पोर्ट्स डेस्क- आईपीएल सीजन-12 में आज एक ही मुकाबला खेला गया. मैच दिल्ली डेयरडेविल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला गया, जहां दिल्ली डेयरडेविल्स को हार का सामना करना पड़ा. मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम को चेन्नई सुपरकिंग्स ने 6 विकेट से हरा दिया.

चेन्नई की शानदार जीत

मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम के सामने दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने जीत के लिए 148 रन का टारगेट सेट किया था, जिसे चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया. चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से शेन वाटसन ने सबसे ज्यादा रन बनाए, वाटसन ने 26 गेंद में 44 रन की पारी खेली, अपनी इस पारी में वाटसन ने 4 चौका और 3 सिक्सर लगाए. इसके अलावा सुरेश रैना ने 16 गेंद में 30 रन की पारी खेल. 35 गेंद में 32 रन बनाकर एम एस धोनी नाबाद रहे, जबकि अंबाती रायुडू एक बार फिर से फेल हो गए. रायुडू 5 गेंद में 5 रन ही बना सके.

 दिल्ली की गेंदबाजी

दिल्ली डेयरडेविल्स के गेंदबाजों में अमित मिश्रा ने 2 विकेट निकाले, जबकि ईशांत और रबाडा ने 1-1 विकेट लिया.

दिल्ली दमदार स्कोर सेट नहीं कर सकी

टॉस जीतकर दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला तो कर लिया, लेकिन टीम उसका फायदा नहीं उठा सकी, जिसके चलते दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम को अपने घरेलू मैदान में हार का सामना करना पड़ा. दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 147 रन बनाए. दिल्ली की ओर से शिखर धवन ने 47 गेंद में 51 रन की पारी खेली, अपनी इस पारी में 7 चौके लगाए. पृथ्वी शॉ 16 गेंद में 24 रन बनाकर आउट हो गए, श्रेयस अय्यर 20 गेंद में 18 रन बनाकर ही आउट हो गए, रिषभ पंत ने 13 गेंद में 25 रन की पारी खेली, अपनी इस पारी में 2 चौका और 1 सिक्सर भी लगाया. इसके अलावा कॉलिन इन्ग्राम 2 रन ही बनाकर आउट हो गए. और इस तरह से दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम एक बड़ा स्कोर सेट नहीं कर सकी.

चेन्नई सुपरकिंग्स की गेंदबाजी

चेन्नई सुपरकिंग्स के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी का नजारा पेश किया. चेन्नई सुपरकिंग्स के गेंदबाजों में 3 विकेट ब्रावो ने हासिल किए, चाहर, जडेजा और ताहिर तीनों ही गेंदबाजों ने 1-1 विकेट हासिल किया. और इस तरह से दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने मौजूदा सीजन में अपने जीत के सिलसिले को बरकरार नहीं रख सकी, और दूसरे ही मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा, तो वहीं दूसरी ओर चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने सीजन के अपने दूसरे मुकाबले को भी शानदार अंदाज में जीत लिया.