नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सावी सिद्धू को पैसों की तंगी की वजह से चौकीदार का काम करना पड़ रहा है. इस खबर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को झकझोर कर रख रख दिया था. इस खबर के बाद गायक मीका सिंह सामने आए हैं और उन्होंने सावी सिद्धू को काम दे दिया है. सावी फिल्म आदत में काम करेंगे. इस फिल्म के डॉयरेक्टर भूषण पटेल होंगे. फिल्म की मुख्य भूमिका में बिपासा बासु हैं.

आपको बता दें फिल्म ब्लैक फ्राईडे, गुलाल और पटियाला हाउस जैसी फिल्मों में सावी सिद्धू काम कर चुके हैं. माता-पिता, सास-ससुर और पत्नी की मौत होने के बाद सावी अकेले रह गए थे और आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे. जिसके बाद उन्हें चौकीदार बनना पड़ा था. वे मलाड में एक चौकीदार (सुरक्षा गार्ड) के रूप में काम कर रहे थे. इसकी खबर सामने आने के बाद एक कलाकार का हाल देखकर वे भी हैरान रह गए और उन्होंने सावी को लेने एक कार भेजी और उन्हें घर लेकर आ गए.

सावी सिद्धू ने कहा, ‘कुछ दिन बाद मेरे पास कॉल आया. मुझे लगा कोई मेरे मजे ले रहा है. लेकिन मीका ही बात कर रहे थे. उन्होंने कहा- तुम अब ये काम बिलकुल नहीं करोगे. तुम मेरे ग्रुप में शामिल हो रहे हो. अगले ही दिन उन्होंने कार भेज दी और अपने घर बुला लिया. मुझे खाना और नए कपड़े दिए गए. 10 दिन में उनके साथ काम शुरू कर दूंगा.’ बाद में मीका ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें सावी सिद्धू भावुक हो कर कह रहे हैं कि मीका पाजी ने मेरी मदद की, जिंदगीभर मैं उनके साथ रहूंगा.

वहीं मीका ने कहा, “मुझे बहुत अजीब लगा कि एक टैलेंटेड एक्टर जिसने बड़ी फिल्म और बड़े डायरेक्टर्स के साथ काम किया वो महज 9 हजार रुपये के लिए चौकीदारी कर रहा है. पंजाबी होने के तौर पर और एक ही पेशे होने के नाते मैं उनकी मदद करना चाहता था. फिल्म इंडस्ट्री में छोटा काम भी चौकीदारी से तो अच्छा है.”