दिल्ली. सुधा सत्यन दिल्ली से शिकागो जाने के लिए एयर इंडिया के विमान पर सवार हुई थीं। प्लेन में जब पायलट के नाम का अनाउंसमेंट हुआ तो सुधा 30 साल पहले के फ्लैशबैक में चली गईं।

दरअसल, जिस नाम का अनाउंसमेंट हुआ था उस नाम का बच्चा उनका छात्र रह चुका था और उसने कहा था कि पायलट बनेगा। सुधा से रहा नहीं गया और उन्होंने एयरहोस्टेस से पायलट से मिलने का निवेदन किया। एयर इंडिया का विमान उड़ाने वाले रोहन भसीन जब सामने आए तो सुधा की आंखों में खुशी के आंसू छलक आए। उन्होंने रोहन को तुरंत गले से लगा लिया।

रोहन की मां निवेदिता भसीन ने इस पल और 30 साल पहले की एक तस्वीर को ट्वीटर पर शेयर किया तो पोस्ट वायरल हो गई। उन्होंने ट्वीट में लिखा, ”प्ले स्कूल में दाखिले के वक्त टीचर ने मेरे बेटे का नाम पूछा तो उसने उदासीनतापूर्वक उत्तर दिया था, ‘कैप्टन रोहन भसीन’ और तब वह केवल 3 साल का था। ..और आज, वही टीचर शिकागो जा रही थीं और वास्तव में वही कैप्टन था।”

टीचर के साथ रोहन की तस्वीर को खूब सराहा जा रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट को खासा रिस्पॉन्स दे रहे हैं। कुछ अखबारों ने भी इस वाकये को प्रकाशित किया है। रोहन ने 12वीं की पढ़ाई के बाद पायलट की ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी थी और 2007 में को-पायलट के तौर पर प्लेन उड़ाने लगे थे।