रायपुर. मॉडल आंचल यादव हत्या मामले में तीन दिन गुजर जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं. पुलिस को अब तक आरोपियों के खिलाफ कोई भी ठोस सुराग नहीं मिला है. जिससे वो आंचल के कातिल तक पहुंच सके. पुलिस की जांच पर भी अब सवाल उठ रहे हैं. मामले में बालोद एएसपी डीआर पोर्ते ने लल्लूराम डॉट कॉम से बीतचीत में बताया कि मृतिका आंचल के करीबियों से पूछताछ की जा रही है, लेकिन अभी तक कुछ भी साबूत नहीं मिला है. आगे जांच की जा रही है जैसे ही कोई सुराग मिलता है तो खुलासा किया जाएगा.

गौरतलब है कि धमतरी की मॉडल आंचल यादव की बालोद जिले के गुरुर थाना अंतर्गत ग्राम धानापुरी से खेरडी के पास एक नहर में मंगलवार को गला-पैर रस्सी से बंधा शव मिलने से सनसनी फैल गई थी. पुलिस भी शव को देखकर पहली नजर में हत्या की आंशका जता रही है. मृतक मॉडल आंचल यादव धमतरी जिले की रहने वाली है और पिछले कुछ सालों से रायपुर में रह रही थी.

अब हत्या मामले में कई रसूखदारों के नाम होने की बात सामने आ रही है. हत्या के तार राजधानी से भी जुड़ सकते है. हालांकि पुलिस ने इस बात से इनकार किया है. पुलिस मृतिका मॉडल के परिजन, दोस्त और करीबी लोगों से पूछताछ कर रही है.

बता दें कि आंचल को 2012-13 मई में उस समय चर्चा में आई थी जब रायपुर पुलिस ने धमतरी पहुंच कर उसे घर से गिरफ्तार किया था. यह पूरा मामला ब्लैकमेलिंग कर रुपए ऐंठने का था. दुगली रेंज में पदस्थ रेंजर ठाकुर ने पुलिस से शिकायत की थी कि आचंल उसे ब्लैकमेल कर 3 करोड़ रुपए की डिमांड कर रही थी.

छत्तीसगढ़ के मॉडल युवती की हत्या, रस्सी से बंधी नहर में मिली लाश!, जांच में जुटी पुलिस….