दिल्ली. मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने फिर पूर्व मुख्यमंत्री और भोपाल संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह पर हमला बोला है. उन्होंने दिग्विजय सिंह के पुत्र जयवर्धन सिंह द्वारा उमा भारती को भोपाल से चुनाव लड़ने की दी चुनौती को लेकर कहा कि वे चुनाव लड़ने नहीं, बल्कि चुनाव प्रचार करने जरुर भोपाल आएंगी. उन्होंने कहा कि दिग्जिवय सिंह को तो कोई भी भाजपा का कार्यकर्ता भोपाल से हरा देगा.

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती भोपाल से दिग्विजय सिंह को कांग्रेस प्रत्याशी बनाए जाने के बाद से लगातार सिंह पर हमला बोल रही है. उमा भारती ने दिग्विजय सिंह के पुत्र जयवर्धन सिंह द्वारा उमाभारती को भोपाल से चुनाव लड़ने की चुनौती दी थी, इस पर उमा भारती ने आज ट्वीट कर उसका जवाब दिया है. भारती ने कहा कि दिग्विज सिंह के पुत्र और मेरे भतीजे जयवर्धन सिंह ने मुझे भोपाल से दिग्विजय सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ने की चुनौती दी है, उन्हें तो भाजपा को कोई भी कार्यकर्ता हरा देगा. इसलिए मैं भोपाल चुनाव लड़ने नहीं, बल्कि चुनाव प्रचार करने जरुर आऊंगी. भोपाल की जनता को दिग्विजय सिंह की बातों का स्मरण जरुर कराऊंगी.

उमा भारती ने ट्वीट कर लिखा है कि यह तो अच्छा हुआ कि भोपाल की जनता के साथ अन्याय करने वाले खुद जनता के दरबार में पेश हो जाएंगे अब भोपाल संसदीय क्षेत्र के नागरिक प्रचंड मतों से उन्हें हराकर बदला चुकाएगी. उमा ने कई ट्वीट किए और अपने मुख्यमंत्रित्व कार्यकाल के दौरान जो योजनाओं का क्रियांवयन किया उनका भी उल्लेख किया है.