रायपुर- पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के दामाद पुनीत गुप्ता के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले में चल रही कानूनी कार्रवाई पर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि सरकार अपना काम कर रही है. बृजमोहन के इस उत्तर के बाद जब पत्रकारों ने पूछा कि सरकार अपना काम कर तो रही है,लेकिन सही कर रही है या गलत,इस प्रश्न पर बृजमोहन अग्रवाल मुस्कुराने लगे और फिर कुछ नहीं कहा. हालांकि बाद में जब कुछ और पत्रकारों ने पुनीत गुप्ता मामले में बृजमोहन से और सवाल पूछे,तो उन्होंने कहा कि जब लोग खुद से सक्षम नहीं होते,तब दामाद पर आते हैं.

बृजमोहन अग्रवाल आज एकात्म परिसर में प्रेस कांफ्रेंस ले रहे थे.इस दौरान उन्होंने कई मामलों को लेकर भूपेश सरकार पर निशाना साधा. इसी दौरान पत्रकारों ने डॉ पुनीत गुप्ता के मामले में बृजमोहन अग्रवाल से सवाल पूछे.

भूपेश सरकार गरीब विरोधी- बृजमोहन

अन्नपूर्णा दाल भात केन्द्र बंद होने के मामले में प्रतिक्रिया देते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश के 105 अन्नपूर्णा दाल-भात केन्द्र के संचालन में बमुश्किल दस करोड़ रुपये का खर्च आता है,लेकिन राज्य सरकार ने केन्द्र सरकार के सर्कुलर का हवाला देते हुए अन्नपूर्णा दाल भात केन्द्रों को खाद्यान्न की सप्लाई बंद करने का आदेश जारी कर दिया. इससे साफ है कि राज्य सरकार अन्नपूर्णा दाल भात केन्द्रों में सस्ते दर पर खाना खाने वाले गरीबों के प्रति संवेदनशील नहीं है.ये रवैया दिखाता है कि राज्य सरकार गरीब लोगों की हितैषी नहीं है.