रायपुर. पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक फोटो शेयर करने से प्रदेश युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश है. आज युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सिविल लाईन थाना पहुंचकर आपत्तिजनक फोटो शेयर करने वाले बीजेपी जिला पंचायत उपाध्यक्ष के खिलाफ शिकायत कर एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई है.

प्रदेश युवा कांग्रेस ने शिकायत में लिखा है कि भाजपा कार्यकर्ता व जिला पंचायत उपाध्यक्ष नरेश पटेल ने फेसबुक में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की सोशल मीडिया में आपत्तिजनक तस्वीर शेयर की है. इससे कांग्रेस कार्यकर्ता बहुत आहत है. उनके द्वारा किए गए कार्य से संपूर्ण नारी जाति का अपमान हुआ है. नरेश पटेल जिला पंचायत उपाध्यक्ष पर आईटी अधिनियम के तहत कानूनी कार्रवाई कर तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की है.

इस मामले पर सिविल लाईन थाना टीआई मोहसिन खाने ने कहा कि युवा कांग्रेस ने अभी शिकायत की कॉपी दी है. इसको साइबर सेल भेजकर आईडी बंद कराया जाएगा. फिर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़े- पूर्व प्रधानमंत्री का अश्लील वीडियो व्हाट्सएप ग्रुप में वायरल, कांग्रेस ने भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ थाने में की शिकायत