रायपुर- भारत की फुल सर्विस एयरलाइन और टाटा संस एवं सिंगापुर एयरलाइंस के बीच संयुक्त उद्यम, विस्तारा दिल्ली और रायपुर के बीच अपनी दैनिक सीधी उड़ान सेवा 31 मार्च 2019 से शुरू करने जा रहा है. एयरलाइन ने रायपुर से अपना परिचालन राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के लिए दो दैनिक उड़ानों के साथ सुविधाजनक समय पर शुरू किया है, जो दोनों तरफ से उसी दिन वापसी का विकल्प प्रदान करता है. और दिल्ली होते हुए पूरे देश में अन्य गंतव्यों के लिए संपर्क सुविधा उपलब्ध कराएगा.

रायपुर के उपभोक्ता, अमृतसर, चंडीगढ़, श्रीनगर, जम्मू, लखनऊ और वाराणसी सहित विस्तारा के नेटवर्क पर दिल्ली और यहां से विभिन्न शहरों से जुड़ सकते हैं. विस्तारा से उड़ान भरते समय यात्री दिल्ली के टर्मिनल 3 का आनंद भी उठा पाएंगे. साथ ही दिल्ली में अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर यात्रा करने के दौरान एक ही टर्मिनल पर आसान कनेक्टिविटी का लाभ उठाएंगे.

छत्तीसगढ़ में बढ़ते कारोबार और उद्योगों की वजह से पिछले कुछ वर्षों में रायपुर से अधिक एयर कनेक्टिविटी के लिए मांग बढ़ी है. पिछले कुछ वर्षों में रायपुर के बढ़ते मध्यम वर्ग की खर्च योग्य आय में भी आश्चर्यजनक ढंग से वृद्धि देखने को मिली है, जो शहर में खुलने वाले लग्जरी ब्रांड्स की संख्या में वृद्धि से स्पष्ट रूप से दिखाई देती है. भारत के एकमात्र प्रीमियम इकोनॉमी क्लास सहित विश्व स्तर पर अपने सम्मानित सेवा मानकों और प्रीमियम उत्पादों के साथ विस्तारा का लक्ष्य छत्तीसगढ़ के ग्राहकों के बढ़ते इस वर्ग का दिल जीतना है.

परिचालन शुरू करने के अवसर पर बोलेते हुए, विस्तारा के चीफ स्ट्रेटजी और कमर्शियल ऑफिसर संजीव कपूर ने कहा कि विस्तारा, एक ऐसे शहर में अपनी सेवा शुरू करने पर बेहद उत्साहित है, जिसमें व्यवसाय के साथ-साथ टूरिज्म यात्रा की बहुत संभावनाएं हैं. दिल्ली के लिए हमारी दो दैनिक उड़ानों की पेशकश उसी दिन वापसी विकल्प और दिल्ली के अलावा विभिन्न शहरों के लिए कनेक्टिविटी प्रदान करता है। रायपुर के निवासी अब स्वयं विस्तारा के साथ एक अलग तरह का अनुभव लेंगे, विस्तारा के साथ उड़ान भरना एक नई भावना है जो लोगों को इससे दोबारा उड़ान भरने के लिए प्रेरित करता है.

इन नई उड़ानों के लिए बुकिंग सभी चैनलों के जरिये शुरू हो चुकी है, जिसमें विस्तारा की वेबसाइट www.airvistara.com विस्तारा की आईओएस और एंड्रॉयड मोबाइल एप्स और ऑनलाइन ट्रैवल एजेंसीज (ओटीए) एवं ट्रैवल एजेंट्स शामिल हैं.