पुरषोत्तम पात्र, गरियाबंद. लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा औऱ जोगी कांग्रेस को छत्तीसगढ़ में बड़ा झटका लगा है. भाजपा और जोगी कांग्रेस के 500 कार्यकर्ता सीएम भूपेश बघेल के समक्ष कांग्रेस प्रवेश कर लिया है. 36 गांव के भाजपाई बोले इलाके में अब भी मूलभूत सुविधाओं का अभाव है. रमन सरकार को 15 सालों से बोल कर थक चुके थे. कांग्रेस सरकार में विकास को गति देख कर प्रवेश किया ताकि 36 गांव का भी विकास हो सके.

आज देवभोग में आयोजित सीएम भूपेश बघेल के चुनावी सभा में भाजपा को तगड़ा झटका लगा है. भाजपा का स्थायी वोट बैंक माने जाने वाले तेल नदी के पार 36 गांव से करीबन 500 कार्यकर्ता, जनपद उपाध्यक्ष असलम मेमन के नेतृत्व में कांग्रेस का दामन थाम लिया है. भाजपा सरकार में इलाके की उपेक्षा से इस कदर नाराज थे कि आज भाजपा के होने वाले बैठक का बाइकाट कर ये कार्यकर्ता कांग्रेस के सम्मेलन में पहुंचे.

पंडरा माली समाज प्रमुख नीलकंठ बीसी के सुपुत्र तेजराज बीसी भी अपने कुनबे के सैकड़ों लोगों के साथ कांग्रेस प्रवेश किया है. मैनपुर के जनपद सदस्य भोला जगत, जोगी कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष अनीश सोलंकी भी अपने दर्जनों समर्थकों के साथ कांग्रेस प्रवेश किया है. सभी का भूपेश ने स्वागत किया है. धनेंद्र साहू ने भी कहा है कि इस बार भाजपा के गढ़ का मिथक तोड़ेंगे. धनेंद्र बोले बिंद्रनवागढ़ कांग्रेसियों का इलाका है, किसी कारण वस भटके साथी अब एक मंच पर आ रहे है, जिससे कांग्रेस को मजबूती मिलेगी.

वीडियोः जब सीएम भूपेश के स्वागत में कार्यकर्ता लेकर पहुंचे शेर, सुरक्षाबलों ने रोका, तो बघेल ने कहा- आने दो इन्हें…