रायपुर. रायपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सुनील सोनी ने भी अपना पहला सेट नामांकन दाखिल कर दिया है. शुभ मुहूर्त में बीजेपी से उम्मीदवार सुनील सोनी ने अपने समर्थकों के साथ कलेक्टर परिसर पहुंचकर नामांकन दाखिल किया है. इस मौके पर पूर्व विधायक देवजी भाई पटेल, अशोक बजाज,श्याम बैस समेत कई भाजपा नेता भी मौजूद रहे.

सुनील सोनी ने कहा…

हिन्दु संस्कार और संस्कृति को मानते हैं.मुहूर्त के अनुसार आज एक सेट नामांकन भरा है और महापौर के रूप जब मैंने नामांकन भरा था उस समय भी एक संकल्प लिया था कि छत्तीसगढ़ की इस रायपुर की धरती में मैं पैदा हुआ हूं तो विकास के माध्यम से इस धरती का कर्ज चुकाऊंगा.आज फिर इसी संकल्प से मैंने नामांकन दाखि किया है.सांसद के रूप में पूरे लोकसभा के हर वर्ग के लोगों के साथ मिलकर लोकसभा को आदर्श लोकसभा बनाएंगे.ईमानदारी के साथ काम करूंगा.

रमेश बैस ने कहा है सुनील मेरा छोटा भाई है उनका आशीर्वाद मुझ पर है. पूरे जोश के साथ वो छोटे भाई को चुनाव जिताएंगे.अकल्पनीय आशीर्वाद मुझे मिल रहे हैं.मोदी जी वे हाथ मे देश सुरक्षित है. 2025 तक देश को विश्वगुरु बनाएंगे. प्रमोद दुबे मेरे छोटे भाई है उनको जवाब जनता देगी. कांग्रेस के सभी मोदी जी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते है.

 

यह भी पढ़ें ..

तीन विधायकों के साथ प्रमोद दुबे ने नामांकन फॉर्म किया दाखिल, कांग्रेसी नेताओं का लगा जमावड़ा ….