रायपुर.पूर्व सांसद रमेश बैस बीजेपी के दिग्गज नेताओं से मुलाकात कर दिल्ली से आज रायपुर वापस आ चुके हैं इस, दौरान एयरपोर्ट पहुंचे सांसद रमेश बैस का भाजपा कार्यकर्ताओ ने किया जोरदार स्वागत किया है. लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी सुनील सोनी समेत सैकड़ों कार्यकर्ताओ ने इस मौके पर मौजूद रहे.

सांसद रमेश बैस ने  पत्रकारों से भी खुलकर बातचीत की, उहोंने साफ कहा कि वो पार्टी के साथ खड़े हैं और बीजेपी के हर निर्णय उन्हें पूरी तरह मान्य हैं. बीजेपी के लोकसभा उम्मीदवार सुनील सोनी को टिप्स देने के सवाल पर सांसद रमेश ने रामायण का ज़िक्र करते हुए कहा. जब राम रावण युद्ध हो रहा था, तो राम ने लक्ष्मण से कहा था कि रावण से जाकर कुछ विद्या लेलो…

जब उनसे यह पूछा गया कि आज की परिस्थिति में रावण कौन है?…इतने में सुनील सोनी ने कहा बैस जी मेरे राम है और में उनका लक्ष्मण हूं.

सांसद रमेश बैस ने कहा कि पार्टी का जो आदेश होगा उसका पालन करूँगा.वो बीजेपी समर्थकों के स्वागत से अभिभूत नज़र आए, बैस ने कहा कि मैंने यही कमाया है…मैं जो भी हुं भाजपा की वजह से हूँ. ऐसे में लग रहा है कि दिल्ली से लौटने के बाद रमेश बैस पूरी तरह से पार्टी के साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं.उनकी बातों से साफ जाहिर है कि जो भी हो उके लिए पार्टी सर्वोपरि है.