स्पोर्ट्स डेस्क- आईपीएल सीजन-12 में हर दिन रोचक घमासान हो रहे हैं, मंगलवार को भी एक मुकाबला खेला जाएगा, मैच राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बंग्लुरू के बीच खेला जाएगा, ये मैच राजस्थान के जयपुर में भारतीय समयानुसार रात 8 बजे से शुरू होगा।

किसका खुलेगा जीत का खाता ?

आईपीएल सीजन-12 में राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बंग्लुरू के बीच जबरदस्त घमासान देखने को मिलने की संभावना है, क्योंकि अजिंक्या रहाणे की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स की टीम और विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बंग्लुरू की टीम को अभी भी अपनी पहली जीत की तलाश है.

राजस्थान रॉयल्स की टीम ने मौजूदा टूर्नामेंट में अबतक 3 मुकाबले खेले हैं और तीनों ही मैच में टीम को हार का सामना करना पड़ा है, राजस्थान की टीम को अभी भी मौजूदा सीजन में अपने पहली जीत की तलाश है, वहीं दूसरी ओर विराट कोहली की कप्तानी  रॉयल चैलेंजर्स बंग्लुरू की टीम को भी मौजूदा सीजन में अभी पहली जीत की तलाश है, आरसीबी की टीम ने भी अबतक 3 मुकाबले खेले लिए हैं, और तीनों ही मैच में टीम को हार का सामना करना पड़ा है.

राजस्थान रॉयल्स की टीम को मौजूदा सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब, सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने हराया है. वहीं दूसरी ओर रॉयल चैलेंजर्स बंग्लुरू की टीम को चेन्नई सुपरकिंग्स, मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने हराया है.

गौरतलब है कि राजस्थान रॉयल्स और आरसीबी दोनों ही टीमों को अभी भी अपने पहली जीत की तलाश है, साथ ही दोनों ही टीमों को पहली जीत की भी दरकार है,  अब देखना दिलचस्प होगा कि जीत किसकी होती है। किस टीम के जीत का खाता खुलता है.