स्पोर्ट्स डेस्क- आईपीएल में आज किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच मुकाबला खेला गया, जहां दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम को हार का सामना करना पड़ा, आखिरी- आखिरी में दिल्ली कैपिटल्स की बल्लेबाजी लड़खड़ा गई और टीम को हार का सामना करना पड़ा, मैच में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने 14 रन से जीत दर्ज की, आखिरी ओवर में बैक टू बैक दो बोल्ड करके सैम कुर्रान ने टीम को जीत दिलाई। 167 रन के जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम 152 रन पर ही ढेर हो गई, टीम पूरे 20 ओवर भी नहीं टिक सकी।

दिल्ली कैपिटल्स की बल्लेबाजी

167 रन का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम 19.2 ओवर में 152 रन ही बनाकर ढेर हो गई, दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजों में पिछले मैच में शानदार 99 रन की पारी खेलने वाले युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ 1 गेंद खेलकर बिना खोता खोले ही  आउट हो गए, अश्विन ने पवेलियन का रास्ता दिखाया, शिखर धवन ने 25 गेंद में 30 रन बनाए, अपनी इस पारी में धवन ने 4 चौके लगाए, कप्तान श्रेयस अय्यर ने 22 गेंद में 28 रन की पारी खेली, 26 गेंद में 39 रन की पारी युवा रिषभ पंत ने खेली, अपनी इस पारी में रिषभ पंत ने 3 चौका और 2 सिक्सर लगाए। 29 गेंद में 38 रन की पारी कॉलिन इन्ग्राम ने बनाए, अपनी इस पारी में इन्ग्राम ने 4 चौका और 1 सिक्सर लगाया। हनुमा विहार भी 2 रन बनाकर  आउट हो गए।

किंग्स इलेवन पंजाब की गेंदबाजी

किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाजों में सैम कुर्रान ने सबसे ज्यादा 4 विकेट निकाले, आर अश्विन और मोहम्मद शमी को 2-2 विकेट मिले, विजोन ने एक विकेट अपने नाम किया।

किंग्स इलेवन पंजाब की बल्लेबाजी

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 166 रन बनाए, किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से आज क्रिस गेल नहीं खेल रहे थे, किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से सबसे ज्यादा रन डेविड मिलर ने बनाए, मिलर ने 30 गेंद में 43 रन की पारी खेली, जिसमें 4 चौका और 2 सिक्सर लगाए, इसके अलावा युवा सरफराज खान ने 29 गेंद में 39 रन की पारी खेली, अपनी इस पारी में इस युवा बल्लेबाज ने 6 सिक्सर लगाए,  लोकेश राहुल 15 रन, कुर्रान 20 रन, मयंक अग्रवाल 6 रन बनाकर रन आउट हो गए, मंदीप सिंह 21 गेंद में 29 रन बनाकर नाबाद रहे।

दिल्ली कैपिटल्स की गेंदबाजी

दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी का नजारा पेश किया, दिल्ली कैपिटल्स की ओर से क्रिस मोरिस ने सबसे ज्यादा 3 विकेट निकाले, कैगिसो रबादा और लमिछाने दोनों ही गेंदबाजों ने 2-2 विकेट निकाले।

दोनों टीमों की मौजूदा स्थिति

इस जीत केस साथ ही किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने 4 मैच में 3 जीत और एक हार के साथ अभी दूसरे पोजिशन पर पहुंच चुकी है, तो वहीं दिल्ली डेयरडेविल्स को नुकसान हुआ है, इस हार के साथ ही दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम 4 मैच में 2 जीत और 2 हार के साथ पांचवें नंबर पर पहुंच चुकी है।