रायपुर. कांग्रेस ने मंगलवार को लोकसभा चुनाव के लिए घोषणा पत्र जारी किया. पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने इस पर टिप्पणी करते हुए कहा कि कांग्रेस घोषणा पत्र पर ही जिंदा है, 55 सालों से गरीबी हटाओ का नारा दे रहे हैं, अगर काम किया होता तो गरीबी हट गई होती.

ओडिसा की रैली पर रवाना होने से पहले पीएम नरेंद्र मोदी का छत्तीसगढ़ में संक्षिप्त प्रवास था, इस दौरान एयरपोर्ट पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के साथ भाजपा के अन्य नेताओं ने मुलाकात की. प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए डॉ. रमन सिंह ने कहा पीएम ने प्रदेश की 11 लोकसभा सीट की स्थिति के बारे में जानकारी ली, साथ ही चौकीदार अभियान को लेकर लोगों के रिस्पांस के बारे में पूछा.

इस अवसर पर डॉ. सिंह ने कांग्रेस की आइना पॉलिटिक्स पर कहा कि कांग्रेस आइना इसलिए भेज रही है, क्योंकि उनका चेहरा काला हो गया है, उनकी सरकार में जमीन से लेकर आसमान तक घोटाला हुआ. उन्हें आइना देखने की जरूरत नहीं है, इसलिए अपने घर से आइना फेंक रहे हैं और पड़ोसी को दे रहे हैं. वहीं भूपेश टैक्स पर कहा कि चुनाव की दृष्टि से छत्तीसगढ़ में वसूली अभियान चल रहा है. वसूली की लिखित शिकायत हो रही है, लोग आंदोलित हो रहे हैं, जिस तरह से वसूली हो रही है, उससे हाहाकार मचा हुआ है.