चंद्रकांत देवांगन, दुर्ग- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज डॉ रमन सिंह के बयान पर पलटवार किया है. बघेल ने कहा कि डॉ पुनीत गुप्ता अगर सही है तो फरार क्यों है. वो पुलिस के सामने आए और खुद को निर्दोष साबित करे. मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं चौकीदार रमन सिंह से अपील करता हूं कि अपने फरार दामाद को लेकर पुलिस के पास जाए. कम से कम उनका बयान ही दर्ज करा दे. दस्तावेजों की जांच करवा दे, अगर वो निर्दोष हैं तो भागते क्यों फिर रहे हैं.

गौरतलब है कि रमन सिंह ने बुधवार को विजय बघेल के नामांकन कार्यक्रम में शामिल होने आए थे. इस दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए अपने दामाद डॉ पुनीत गुप्ता को निर्दोष बताया था. उन्होंने कहा था कि पूरा मामला षड्यंत्र का हिस्सा है. कोर्ट में जाने पर दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. फरार होने के सवाल पर जवाब दिया था कि समय आने पर वो सबके सामने आ जाएगा.

मुख्यमंत्री आज दुर्ग लोकसभा प्रत्याशी प्रतिमा चंद्राकर के साथ नामांकन दाखिल करने जिला निर्वाचन कार्यालय पहुंचे थे. इस दौरान पुनीत गुप्ता को लेकर एक बार फिर रमन सिंह को घेरा. और कहा कि अगर वो निर्दोष है तो फरार होने की आवश्यकता नहीं है.

आपको बता दें कि रमन सिंह के दामाद डॉ पुनीत गुप्ता पर डीकेएस सरकारी सुपर स्पेश्यलिटी अस्पताल में सरकारी पद पर रहते हुए लगभग 50 करोड़ रुपए के घोटाला करने का आरोप वर्तमान अधीक्षक कमल किशोर सहारे ने लगाया है. पुनीत गुप्ता पर नियुक्ति में धांधली करने, फर्जी खरीदी करने और झूठी ऑडिट रिपोर्ट पेश कर करोड़ों रुपए व्यय करने के मामले में आरोपी बनाया गया है. गोल बाजार थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस तलाश कर रही है.