आशुतोष तिवारी, जगदलपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज चुनाव प्रसार करने जगदलपुर के नगरनार पहुंचे. जहां चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आचार संहिता खत्म होते ही गरीबों को 35 किलो चावल मिलेगा. आचार संहिता के कारण नया कार्ड नहीं बन पाया है, खत्म होते ही कार्ड भी बन जाएगा. आगे कहा कि कांग्रेस सरकार नगरनार प्लांट का निजीकरण नहीं होने देगी. इसकी भर्ती में स्थानीय और बस्तर के लोगों को ही पहली प्राथमिकता मिलेगी.

बघेल ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी के बहुत से रूप है, कभी चायवाला, कभी फक़ीर, कभी चौकीदार ऐसे कई रूप है. 10 लाख का सूट पहनने वाला फ़क़ीर कैसे हो सकता है. भूपेश बघेल ने कहा मोदी से सवाल पूछुंगा और सवाल पूछना जुर्म है तो भूपेश बघेल भी अपराधी है. उन्होंने कहा कि सवाल यह है कि गरीबों के खाते में 15 लाख कब आएंगे. विदेश से काला धन कब आएगा, किसानों के फसल की कीमत कब डेड गुना होगी, अमित शाह के बेटे 50 हजार से 80 करोड़ कैसे कमा लिया. ऐसे कई सवाल है क्योंकि ये देश का सवाल है.

वहीं आगे कहा कि ये सेना किसी के बाप की नहीं है, ये भारत की सेना है, लेकिन योगी आदित्यनाथ ने सेना को मोदी की सेना कहा ये राष्ट्रद्रोह है.