स्पोर्ट्स डेस्क– आईपीएल क्रिकेट की ऐसी लीग जहां कुछ भी हो सकता है, आईपीएल के हर सीजन में इस तरह के मुकाबले देखने को मिलते आए हैं, सीजन-12 में भी एक से बढ़कर एक रोमांचक घमासान देखने को मिल रहे हैं, आईपीएल में शुक्रवार को कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलैंजर्स बंग्लुरू के बीच मैच खेला गया जहां आरसीबी की टीम ने 206 रन का बड़ा टारगेट सेट किया था, जिसे कोलकाता नाइटराइडर्स के बल्लेबाजों ने चेज कर दिया, आखिरी के चार ओवर में केकेआर के एक बल्लेबाज ने ऐसी बल्लेबाजी की जिसके आगे विरोधी टीम के सभी गेंदबाज फ्लॉप हो गए। आंन्द्रे रसेल ने 13  गेंद में 48 रन की नाबाद पारी खेलकर टीम को जीत दिला दी, रसेल ने अपनी इस पारी में 7 पॉवरफुल हिट भी लगाए।

हार के बाद बोले कोहली

आईपीएल के मौजूदा सीजन में कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी की टीम 5 मैच खेल चुकी है और सभी मुकाबले में टीम को हार का सामना करना पड़ा है। मौजूदा सीजन में अबतक आरसीबी की टीम का खाता नहीं खुला है। कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ 200 के पार के स्कोर के बाद भी हार मिलने के बाद कप्तान विराट कोहली टीम के गेंदबाजों पर जमकर भड़के, कोहली ने कहा जब आखिरी के 4 ओवर में 75 रन भी नहीं बचा सकते हैं, तो फिर मुझे नहीं पता कि 100 रन भी बचा पाएंगे या नहीं, गेंदबाजों पर निशाना साधते हुए कोहली ने आगे कहा अगर ऐसा ही प्रदर्शन रहा तो फिर प्वाइंट टेबल में हम जहां हैं हमारी टीम वहीं की हकदार है।

रसेल ने कही बड़ी बात

अपने पॉवर हिट के दम पर अपनी टीम को जीत दिलाने वाले आंन्द्रे रसेल ने अपनी बल्लेबाजी को लेकर बड़ी बात कही, रसेल ने बताया कि जब वो मैदान पर बल्लेबाजी करने उतरे तो स्कोर बहुत था, और गेंद कम बचे थे, जब मैं मैदान पर बल्लेबाजी करने उतरा तो कॉन्फिडेंस से लबरेज था, तभी कप्तान कार्तिक ने कहा कि पहले आप कुछ गेंद खेलकर देखें कि  पिच कैसी है, रसेल ने आगे कहा कि मैं टीवी पर मैच देखकर गया था और पिच को लेकर मुझे आइडिया था वैसे भी हमारे पास 20 गेंद ही थे और 68 रन की दरकार थी, हमारे पास ज्यादा समय नहीं था, ऐसे सिचुएशन में आपको अपने बॉडी को जल्द ही लाइन में लाना होता है, रसेल ने आगे कहा कि टी-20 क्रिकेट में वैसे भी एक  ओवर मैच बदलने के लिए काफी होता है मैंने भी इसीलिए हार नहीं मानी थी, और आखिर में हम शानदार अंदाज में मैच जीत गए।