कांकेर। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह ने आज कांकेर लोकसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी मोहन मंडावी के पक्ष में दो चुनावी रैलियां की. उन्होंने केशकाल विधानसभा के फरसंगाव और बड़ेगांव में दो चुनावी सभा को सभा को संबोधित किया. रमन सिंह ने कहा कि मैं आप सभी जनता का आशीर्वाद लेने के लिए फरसगांव आया हूं आप सभी को भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को जिताना है तथा केंद्र में पुनः नरेंद्र मोदी की सरकार बनाना है.

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही ऐसे दमदार नेता हैं जिन्होंने अभी पाकिस्तान को सबक सिखाया है अब पाकिस्तान भी कांपने लगा और अब पाकिस्थान की हिम्मत नहीं की वो भारत के ऊपर आंख उठा कर देखें.  देश की अस्मिता और गौरव का चुनाव है आज पूरे देश में जो विकास हुआ है वह सिर्फ नरेंद्र मोदी की सरकार नहीं किया है. रमन सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र सिर्फ लुभाने वाला है.  अब तक किसानों का कर्जा माफ नहीं हुआ है, बल्कि जब से कांग्रेस की सरकार बनी है तब से बिजली बिल हाफ नही बल्कि बिजली ही हाफ हो गई है जो बार-बार गोल हो रही है. प्रदेश आर्थिक तंगी की ओर बढ़ रहा है. कांग्रेस के झूठे वादों को जनता समझ गई है अब जनता कमल खिलाएगी और कांग्रेस को सबक सिखाएगी.

उन्होंने यह भी कहा कि जो काम कांग्रेस नहीं कर पाएगी उसे हम पूरा करके दिखाएंगे. भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता एक सिपाही के समान है. हर कार्यकर्ता मोहन मंडावी के जैसा है. छत्तीसगढ़ की सभी 11 के 11 सीट जीतकर भारतीय जनता पार्टी को देंगे और केंद्र में फिर से नरेंद्र मोदी की सरकार बनाएंगे. अगर देश को मजबूत करना है तो केंद्र में भाजपा की सरकार बनाना है और पुनः नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है आप सभी प्रधानमंत्री आवास योजना , उज्ज्वला योजना, सहित अन्य योजनाओं का लाभ उठाकर मोदी जी को अपना आशीर्वाद प्रदान करें. इ