रायपुर. छत्तीसगढ़ के सभी 11 सीटो में जनता का मूड जानने और चुनावी मुद्दों की पड़ताल करने स्वराज एक्सप्रेस और लल्लूराम डॉट कॉम की टीम ‘सत्ता का संग्राम’ का प्रसारण कर रही है. आज यह कार्यक्रम रायपुर के निगम गार्डन में हुआ. जहां लाइव कार्यक्रम के दौरान भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच अचानक कुर्सियां चलने लगी. दोनों ही पार्टी के कार्यकर्ता आपस में भीड़ गए और हंगामा करने लगे.

कार्यक्रम का माहौल बिगड़ता चला गया, कोई किसी की भी सुन नहीं रहा था. नेताओं द्वारा भी बार-बार उन्हें शांत रहने की नशीहत दी जा रही थी, लेकिन कार्यकर्ता अपने ही मूड में थे. कांग्रेस कार्यकर्ता कार्यक्रम में ही चौकीदार चोर है के नारे लगाने लगे. जिस पर भाजपा कार्यकर्ता और भड़क गए. एक समय तो ऐसा आ गया कि हाथापाई की नौबत बन गई. फिर किसी तरह दोनों ही पक्षों को पुलिस प्रशासन और लोगों की मदद से शांत कराया गया.

इस दौरान दोनों ही पार्टी के नेता द्वारा उन्हें शांत रहने को कहा गया. उन्होंने समझाइस दी कि इस तरह से आप अपने छवि को खराब मत कीजिए. आपको पूरे प्रदेश की जनता लाइव देख रही है कि आप क्या करने जा रहे है. यदि आपको इस वीडियो में हंगामें का दृश्य देखना है तो 24 मिनट के बाद का वीडियो देखें…

https://www.facebook.com/lalluramnews/videos/2339747909592397/?notif_id=1554734273627434&notif_t=live_video_explicit