संदीप सिंह ठाकुर, लोरमी- लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रहलाद मोदी लोरमी पहुंचे, जिनका बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. साथ ही उन्होंने नगर भ्रमण कर पार्टी के पक्ष में माहौल बनाया. और लोगों को एक बार फिर बीजेपी के पक्ष में अपना बहुमूल्य वोट देकर सरकार बनाने में सहयोग देने की अपील की. उन्होंने नगर में स्थित श्री राम जानकी मंदिर लोरमी पहुंचकर पूजन किया.

इसके बाद प्रहलाद मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को चार्ज करते हुए कहा कि क्या मुसलमान और मौलवियों को केवल कांग्रेस को वोट देने फतवा जारी करने का अधिकार है तो क्या हमारे नेताओं को हिंदुओं की बात करने का अधिकार नहीं है. ये लोकशाही कैसी है, मुसलमानों को फतवा निकालना बंद करवादो फिर हम भी देश के नागरिकों के हित की बात करेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि देश मे ज्यादा समय तक कांग्रेस ने शासन संभाली है. उसने आज तक 5 रुपये देने की घोषणा नहीं की, लेकिन अब उन्हें पैसा देने के घोषणा की क्या आवश्यकता पढ़ गई.

अब जनता को प्रलोभन दिया जा रहा है, अब ये विफल हो चुकी है. जो राजीव गांधी कहते थे कि दिल्ली से एक रुपए निकलता है तो लोगों के पास 15 पैसा पहुंचता है, ये जो सोच थी उसे नरेंद्र मोदी ने बदल दिया है और आज दिल्ली से निकला हुआ रुपया नागरिक के बैंक अकाउंट डायरेक्ट ही जा रहा है, इसलिए भ्रष्टाचारियों का मुंह टूट गया है, उन्हें मुंह की खानी पड़ी है. इसीलिए जनता को प्रलोभन देने की बात है.

ऐसे में बीजेपी सरकार के सभी काम जनता की हित में हैं. उन्होंने जीएसटी को लेकर कहा जो लोग चिट्ठी पे काम करते थे. वो लोग निराश हैं बाकी जिसको सही काम करना है उसको जीएसटी से फायदा हो रहा है और आम जनता सहित देश की तिजोरी को भी फायदा हो रहा है.