रायपुर- पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के दामाद पुनीत गुप्ता को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है. छत्तीसगढ़ के व्हिसल ब्लोअर्स ने रसूखदार होने के चलते पुलिस द्वारा गिरफ्तार नहीं करने का आरोप लगाया है. आज व्हिसल ब्लोअर्स ने रायपुर रेंज के आईजी से मिलकर एक आवेदन सौंपा है. जिसमें मांग की है कि जिस प्रकार अन्य फरार आरोपियों की संपत्ति कुर्क करने की कार्रवाई करती है. ठीक उसी प्रकार की कार्रवाई पुलिस फरार पुनीत गुप्ता पर करें.

सभी व्हिसल ब्लोअर्स ने आरोप लगाया कि पुनीत गुप्ता एक रसूखदार व्यक्ति का दामाद है, इसलिए न सिर्फ उसे गिरफ्तारी में छूट दी जा रही है, बल्कि पुलिस उसकी संपत्ति भी कुर्क नहीं कर रही है.

गुप्ता की संपत्ति कुर्क किये जाने के लिए आवेदन देने वालों में प्रमुख रूप से कुणाल शुक्ला, अनिल अग्रवाल, नागेंद्र दुबे, ममता शर्मा, राकेश चौबे, व्यासमुनि द्विवेदी, पंकज दास, अभिषेक प्रताप सिंह इत्यादि शामिल थे.

बता दें कि पिछले दिनों बहुचर्चित अंतागढ़ टेपकांड मामले में आरोपी डॉ पुनीत गुप्ता को हाईकोर्ट से राहत मिली थी. छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट ने उन्हें अग्रिम जमानत दे दी थी. कोर्ट ने याचिकाकर्ताओं ने टेप ओरिजनल नहीं होने की तर्क के बाद अग्रिम जमानत मंजूर किया था. पुनीत गुप्ता पर डीकेएस घोटाले में पुनीत गुप्ता पर कई संगीन आरोप हैं.