रायपुर. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने सुप्रीम कोर्ट में अपने बयान पर खेद जताने के कुछ देर बाद ही ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने फिर लिखा ‘चौकीदार चोर है’. दरअसल, सुप्रीम कोर्ट में सोमवार को राहुल गांधी ने माफी मांगी थी.

मीडिया में ये दिखाया गया कि राहुल गांधी ने चौकीदार चोर है वाले अपने बयान के चलते माफी मांगी है. लेकिन ऐसा नहीं है. राहुल गांधी ने उस बयान के लिए माफी मांगी जिसमें उन्होंने कहा था कि सुप्रीम कोर्ट ने भी मान लिया कि चौकीदार चोर है. दरअसल, सुप्रीम कोर्ट ने राफेल मामले में पुनर्विचार याचिका स्वीकार की थी. जिसके बाद राहुल गांधी ने ये बयान दिया था.

राहुल ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश को गलत तरीके से रखने के लिए अपने बयान पर खेद जताया है. माना जा रहा है कि मीडिया में जब इस तरह की रिपोर्ट आने लगी कि चौकीदार चोर है के बयान पर राहुल गांधी ने माफी मांगी. राहुल गांधी को समझ में आ गया कि मीडिया की ये रिपोर्ट तीसरे चरण के मतदान के ठीक एक दिन पहले नुकसान पहुंचा सकती है. लिहाज़ा उन्होंने ट्वीट करके अपना पक्ष साफ किया कि वो ये आरोप लगाना नहीं छोड़ रहे हैं. उन्होंने ये भी लिख दिया कि जिस दिन नतीजे आएंगे उस दिन न्याय होगा.