बाल कृष्ण अग्रवाल,गौरेला(बिलासपुर). जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के सुप्रीमों व पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी, कोटा विधायक रेणु जोगी और अमित जोगी बिलासपुर लोकसभा सीट के सारबहरा गांव के मतदान केंद्र 8 में पहुंचकर वोट किया है. इस दौरान सभी काफी खुश दिखाई दिए. उनके साथ उनके कई समर्थक भी मौजूद रहे.

वोट करने के बाद अजीत जोगी ने कहा कि मोदी के बड़े व्यक्तित्व का फायदा उनकी पार्टी को मिल सकता है.  मोदी की पार्टी और उनके सांसदों का नाम भी इतना नहीं है, जितना मोदी का नाम है, फिर भी उनके खिलाफ चार बड़े राज्यों पश्चिम बंगाल, बिहार, उत्तर प्रदेश और तमिलनाडु में बने महागठबंधन उनके व्यक्तित्व को चुनौती दे रहा है. कांटे की टक्कर है मोदी का नाम सब जगह चल रहा है. लेकिन अजीत जोगी ने किसी के भी पूर्ण बहुमत की बात को खारिज कर रहे हैं.

उनका कहना है कि कोई ना कोई गठबंधन सामने आ सकता है हालांकि गठबंधन की बनी सरकार को वह अच्छा भी नहीं मानते पर फिर भी उन्हें आशा है कि सरकार ऐसी बने जो देश में स्थायित्व प्रदान करें और 5 वर्ष चले.

वहीं टीएस सिंहदेव के बयान यदि 5 सीटों से कम सीट आती है तो यह माना जाएगा कि प्रदेश सरकार का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा पर बयान देते हुए कहा कि यह अच्छी बात है कि उन्होंने अपने लिए एक लक्ष्य बना रखा है पर इसका पता तो 1 महीने बाद ही लग पाएगा जब रिजल्ट सामने आएगा.