स्पोर्ट्स डेस्क- आईपीएल सीजन-12 में शुक्रवार को चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला खेला गया,ये मैच चेन्नई के चेपक स्टेडियम में खेला गया, जहां चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम को मैच में हार का सामना करना पड़ा, मुंबई इंडियंस की टीम ने मैच में 46 रन के अंतर से जीत दर्ज की।

मुंबई इंडियंस की सुपर जीत

टॉस हारकर मुंबई इंडियंस की टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। इस मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार कप्तान एम एस धोनी नहीं खेल रहे थे और उनकी जगह पर सुरेश रैना टीम की कप्तानी कर रहे थे, पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 155 रन बनाए, मुंबई इंडियंस की ओर से कप्तान रोहित शर्मा ने 48 गेंद में 67 रन की पारी खेली, जिसमें 6 चौके और 3 सिक्सर लगाए, इसके अलावा 30 गेंद में 32 रन लेविस ने बनाए, हार्दिक पंड्या 18 गेंद में 23 रन बनाकर नाबाद रहे, एक तरह से देखा जाए तो रोहित के अलावा कोई भी बल्लेबाज अर्धशतक नहीं लगा सका।

चेन्नई सुपरकिंग्स के गेंदबाजों में 2 विकेट सैंटनर को मिला, 1-1 विकेट ताहिर और दीपक चाहर ने हासिल किया।

156 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाज चेपक की पिच पर सस्ते में ही धराशायी हो गए, मलिंगा की आंधी में कोई भी बल्लेबाज नहीं टिक सका।

जवाबी बल्लेबाजी में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम 17.4 ओवर में 109 रन बनाकर ही आउट हो गई। चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से सबसे ज्यादा रन मुरली विजय ने 35 गेंद में 38 रन बनाए, 22 रन सैंटनर और 20 रन ब्रावो ने बनाए, इसके अलावा कप्तान सुरेश रैना 2 रन ही बनाकर आउट हो गए वाटसन 8 रन, रायुडू का खाता भी नहीं खुला, केदार जाधव 6 रन बनाकर आउट हो गए।

मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों में लसिथ मलिंगा ने सबसे ज्यादा 4 विकेट निकाले,  क्रुणाल पंड्या और जसप्रीत बुमराह दोनों ही गेंदबाजों को 2-2 विकेट मिले। हार्दिक पंड्या और अनुकूल रॉय ने भी 1-1 विकेट हासिल किया।

मैन ऑफ द मैच

मैच में शानदार प्रदर्शन के लिए रोहित शर्मा को मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया।

प्वाइंट टेबल में पोजिशन

इस हार के बाद भी चेन्नई सुपरकिंग्स जहां 12 मैच में 8 जीत और 4 हार के साथ टॉप पर काबिज है, दूसरे नंबर पर मुंबई इंडियंस की टीम पहुंच गई है, 11 मैच में 7 जीत और 4 हार हैं, तो वहीं तीसरे पोजिशन पर दिल्ली कैपिटल्स की टीम है इस टीम के भी 11 मैच में 7 जीत और 4 हार हैं।