दुर्ग- पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान के लिए दुर्ग आईजी प्रति बुधवार को  रेंज कार्यालय में दरबार लगाएंगे. इसके साथ ही अन्य समस्याओं के समाधान के लिए अनुग्रह सेल की स्थापना की गई है. यहां उपस्थित होकर पुलिस कर्मी मौखिक व लिखित शिकायत कर सकते हैं.

वे पुलिस अधिकारी व कर्मचारी, जो किसी कारणवश पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय में उपस्थित होने में असमर्थ हों, वे बुधवार को कार्यालयीन समय में अपने क्षेत्र के पुलिस अनुविभागीय अधिकारी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक व पुलिस अधीक्षक के समक्ष उपस्थित होकर पुलिस महानिरीक्षक से वीडियो और आडियो कॉल के माध्यम से बात कर सकेंगे.

इसके अतिरिक्त भी आम जनता अथवा अधीनस्थ पुलिस अधिकारी व कर्मचारी द्वारा 24 घंटे में कभी भी आईजी दुर्ग रेंज के समक्ष अपनी समस्या बताई जा सकती है, जिसका नियमानुसार यथासंभव निराकरण किया जा सकेगा.

बता दें कि डीजीपी डीएम अवस्थी ने पिछले दिनों पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों की समस्याओं का निराकरण करने के लिए प्रति बुधवार को पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय में दरबार लगाने निर्देशित किया था. साथ ही यह निर्देश दिया था कि आईजी दुर्ग रेंज कार्यालय में पुलिस अधिकारी व कर्मचारियों की शासकीय सेवा संबंधी विषयों से इतर समस्याओं के निराकरण के लिए “अनुग्रह सेल’ की स्थापना की जाए.