मनोज यादव, कोरबा. नहर में नहाने गए दो नवयुवक गहरे पानी में चले गए और बह गए. नवयुवकों के पानी में बहने की खबर आम होते ही जगह पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहीं उनके खोजबीन भी शुरू हो गई.

जानकारी के अनुसार, रविशंकर शुक्ला नगर, एमपी नगर और शिवाजी नगर में रहने वाले लगभग दर्जनभर नवयुवक मानस नगर के समीप नहर में नहाने के लिए पहुंचे. जिन नवयुवकों को तैरना आता था, वे गहरे पानी में नहा रहे थे, वहीं जिन्हें तैरना नहीं आता था वे किनारे में नहा रहे थे. लेकिन दोस्तों को नहाते देख तैराकी नहीं जानने के बाद भी जुनैद खान और शहजाद गहरे पानी में चल गए और बहने लगे. दोस्तों ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो पाए और बह गए.

कोरबा के एक वरिष्ठ अधिवक्ता अब्दुल रहमान के परिवार से ताल्लुकात रखने वाले जुनैद खान और शहजाद की नहर में बहने की सूचना मिलते ही परिजन और अन्य लोग भागते-दौड़ते घटनास्थल पहुंचे, लेकिन खोजने के सिवाय कोई उपाय नहीं होने की वजह से किसी को कुछ सूझ नहीं रहा था. सीएसबीई चौकी पुलिस और अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंचे और साथी नवयुवकों से पूछताछ कर घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए पानी में खोजबीन शुरू की. कोरबा सीएसपी शेख बहादुर सिंह ने बताया कि कंट्रोल रूम के माध्यम से थाना चौकी के अलावा पड़ोसी जिला जांजगीर-चांपा को सूचित कर दिया गया है.