लक्ष्मीकांत बंसोड दल्लीराजहरा. डौंडी से आमाडुला मार्ग एवं दल्लीराजहरा से महामाया मार्ग पर लोगों की जान जोखिम में डाल टैक्सी चालक पैसे कमाने के चक्कर में लोगों की जान जोखिम में डाल रहे हैं. वाहन चालक 20 से भी ज्यादाा लोगों को टैक्सी में ठूंसकर ले जाते हैं.मोटी कमाई के चक्कर में टैक्सी चालकों द्वारा यात्रियों को भेड़-बकरियों की तरह भरा जा रहा है. इससे हादसे की आशंका बनी रहती है. वहीं पुलिस की अनदेखी से टैक्सी चालकों के हौसले भी बुलंद हैं.सैकड़ों  लोग रोज जान जोखिम में डाल कर यात्रा  करने को मजबूर हैं.इन मार्गों  मे टैक्सी  चालक अपनी  मनमानी  चलाते  हैं और परिवहन विभाग  को ठेंगा  दिखाते  हुए ऐसे वाहनों को चलाते है जिसकी कई सालों पूहले ही मियाद खत्म  हो गई  है.

गौरतलब है कि  डौंडी से आमाडुला  मार्ग  एवं दल्लीराजहरा से महामाया मार्ग बीहड़ जंग सेघिरा हुआ है  और ग्रमीणो को रोजमर्रा  के कार्य के चलते ब्लॉक मुख्यालय रोजाना का आना-जाना लगा रहता है इन मार्गों में सिर्फ एक ही बस चलने से टैक्सी चालकों  की मनमानी देखने को मिलती है और यात्रियों को केबिन में बिठाकर यात्रा करने को मजबूर किया जाता हैं

टैक्सी  चालकों द्वारा महिलाओ  को भी नही बक्सा  जाता है और तपती  धूप  में  महिलाओं  को भी डाले पर लटक  कर यात्रा  करने  मे मजबूर  किया जाता है टैक्सी चालक किराया  तो पूरा  वसूल कर लेते है परन्तु  सुविधा  मुहैया कराने  के नाम  पर आग बरसाने वाली तपती  गर्मी  में  डाले मे लटक कर  यात्रा  करने को मजबूर करते है और अगर कोई  शिकायत करने की बात  करता है उसे आधे रास्ते में भी उतार दिया जाता है.