सत्यपाल सिंह राजपूत, रायपुर- लल्लूराम डॉट कॉम ने आज एक मरीज द्वारा अंबेडकर और डीकेएस अस्पताल में एक दिन में 6 बार ऑटो से चक्कर लगाने की खबर प्रकाशित की थी. इससे स्वस्थ्य विभाग में हड़कंप मच गई. जब मामले की जानकारी स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को हुई तो उन्होंने अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई और डॉक्टरों को उचित ईलाज कराने निर्देशित किया.

मंत्री के निर्देश के बाद सड़क हादसे के शिकार हुए सरगुजा निवासी राजेश सोनवानी को अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका ईलाज शुरू हो गया. इस पूरे मामले में कांग्रेस प्रवक्ता आर पी सिंह ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. लल्लूराम डाट काम की खबर पढ़ने के बाद इसकी जानकारी स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव तक पहुंचाई, जिसके बाद ही स्वास्थ्य महकमे ने तेजी दिखाते हुए मरीज के उचित इलाज की व्यवस्था की.

इसे भी पढ़े- देखिए स्वास्थ्य मंत्री जी आपके मेकाहारा और डीकेएस का हाल ! आपके ही क्षेत्र का मरीज 14 दिन से इलाज के लिए भटक रहा, एक दिन में लगवा दिए 6 चक्कर

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने lalluram.com को कहा कि इस तरह की समस्या किसी मरीज को आती है तो सीधे वह उन्हें फोन लगाकर या उनके ऑफिस को फोन लगाकर जानकारी दे सकते हैं, ताकि मरीज को तत्काल सुविधा उपलब्ध कराई जा सके.

बता दें कि आज  4 सौ किलोमीटर दूर सरगुजा निवासी मरीज राजेश सोनवानी राजधानी में बेहतर इलाज के लिए सबसे बड़े सरकारी अस्पताल में आकर डॉक्टरों के चक्कर काटना पड़ा. उसे एक ही दिन में 6 बार मेकाहारा से डीकेएस घुमाया गया. एक मरीज को अस्पताल में एंबुलेंस होने के बाद ऑटो में सफर करने के लिए मजबूर होना पड़ा. इस दौरान वह ऑटो में तड़पकर गिर गया