महासमुंद. जिले की पुलिस को गांजा तस्करों के खिलाफ एक बड़ी सफलता मिली है. पिकअप वाहन में कटहल की आढ़ में छुपाकर ले जा रहे 3 क्विंटल गांजे के साथ पुलिस ने दो तस्कर को गिरफ्तार किया है. जब्त की गई गांजे की कीमत करीब 15 लाख रुपए आंकी गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस अधीक्षक महासमुंद संतोष सिंह, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक वेदव्रत सिरमौर के निर्देशन पर अनुविभागीय पुलिस अधिकारी सरायपाली राजीव शर्मा के मार्गदर्शन पर सिंघोड़ा थाना पुलिस ने एनएच 53 पर थाना के सामने वाहन चेकिंग के दौरान बरगढ़ उड़ीसा की ओर से आ रही एक सफेद कलर की टाटा पिकअप क्रमांक MP 19 GA 1722 को रोककर चेकिंग की गई, तो उनकी आंखे खुली की खुली रह गई.

पिकअप वाहन में कटहल फल के नीचे अलग-अलग 60 पैकेटों में गांजा रखा गया था, जो कि 3 क्विंटल 1 किलो 100 ग्राम है. जिसकी कीमत करीब 15 लाख रूपए आंकी गई है. तस्कर इसे कोरापुट उडीसा से शहडोल मप्र ले जा रहे थे. पुलिस ने दो आरोपी शंकर पुजारी और दिनेश जायसवाल को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 2 नग मोबाइल और नगदी 5 हजार 870 रूपए बरामद किया है. इसके साथ ही पिकअप वाहन 5 लाख कीमती को जब्त किया है. आरोपियों के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे कार्रवाई की जा रही है.