रायपुर। छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटों पर चुनाव संपन्न होने के बाद सीएम भूपेश बघेल अब यूपी के दौरे पर हैं. अब वे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के निर्वाचन क्षेत्र अमेठी की बागडोर संभाले हुए हैं. जहां वे स्वयं लोगों के बीच पहुंच रहे हैं और उनसे मुलाकात कर रहे हैं. अपने प्रचार के दौरान सीएम भूपेश बघेल ने ठेले-खोमचों वालों से लेकर हर आम आदमी से मुलाकात की. छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने अपने ट्विटर पेज पर इन्हौना क्षेत्र में प्रचार करते सीएम भूपेश बघेल की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, “कमल की हर पंखुड़ी मुरझाकर गिर पड़ी है.”


इस दौरान सीएम बघेल ने गौरीगंज में वरिष्ठ चिकित्सक डॉ गंगा प्रसाद गुप्ता से मुलाकात की. सीएम भूपेश ने अपने अधिकारिक ट्विटर पेज पर इसे साझा किया है. डॉ गुप्ता अमेठी में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के करीबी लोगों में से एक रहे हैं.

सीएम ने ट्वीट किया, “कल गौरीगंज, अमेठी में जनसम्पर्क के दौरान वरिष्ठ चिकित्सक डॉ गंगा प्रसाद गुप्ता जी से मुलाकात हुई. स्व. राजीव गांधी जी हमेशा अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत डॉ साहब से आशीर्वाद लेकर ही करते थे. राहुल जी के चुनाव प्रचार में डॉ साहब मार्गदर्शन दे रहे हैं. उनसे मिलना मेरा सौभाग्य रहा.”

जनसंपर्क के दौरान उन्होंने एआईसीसी के सदस्य रहे मोहब्बत अली से भी मुलाकात किया. सीएम ने अपने ट्विटर पेज पर इसकी तस्वीर भी साझा की. उन्होंने कहा, “मोहब्बत अली जी तीन दशक से अधिक समय तक जगदीशपुर के प्रधान रहे हैं. वे तीन बार अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य रह चुके. ऐसे निष्ठावान और समर्पित कार्यकर्ता कांग्रेस की धरोहर हैं.”