रायपुर। पुलिस ने एक बार फिर से राजधानी में चल रहे सैक्स रैकेट का भांड़ाफोड़ किया.  पुलिस ने  जिस्म की यह मंडियां बड़े-बड़े होटलों से लेकर स्पा सेंटरों और कॉलोनियों में संचालित हो रही है. जहां बेधड़क जिस्मों का सौदा होता है. आज राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र स्थित ग्लैमर्स सैलून और एम्ब्रेसिया कॉलोनी में सीएसपी के नेतृत्व में पुलिस की स्पेशल टीम ने दबिश दी और वहां से 8 लड़कियां और 3 युवकों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार करने के बाद सभी को राजेन्द्र नगर थाना लाया गया जहां सभी के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है. आपको बता दें राजधानी में आए दिन सेक्स रैकेट फूटता है जहां देश के अलग-अलग राज्यों से आई हुई लड़कियां पकड़ी जा चुकी है.

पुरानी बस्ती सीएसपी कृष्णकुमार पटेल ने बताया कि दो जगह शिकायत मिली थी कि सेक्स रैकेट का धंधा कराया जा रहा है. जिस पर एम्ब्रेशिया कालोनी में एक किरण साहू जो दलाल है उसके द्वारा व्हाट्सएप का यूज करके ग्राहकों को रेट और लड़कियों का फोटो व्हाट्सएप में सेंड करके धंधा चला रही थी. पूरी कार्रवाई के लिए दो टीम बनाई गई थी. एक और जगह ग्लैमरस फैमली सैलून पर भी छापा मारा गया. एम्ब्रेशिया कालोनी से 3 लडकिया और एक ग्राहक को पकड़ा गया है इनके पास पॉइंटर द्वारा दिए रुपये और मोबाइल सहित आपत्तिजनक समान जब्त किया है.

ग्लैमरस फैमली सैलून में भी रेड मारकर वहां के मैनेजर और मालिक राजेश मिश्रा व 4 लड़कियों को पकड़ा गया. एक कस्टमर जो आपत्तिजनक स्थिति में मिला उसे भी पकड़ा गया. सभी लड़कियां छग की रहने वाली है. जो फ्लैट वाला सिस्टम है जिसमें रेड किया है उसमें किरण साहू जो घर को किराए में लेकर रखी हुई है. तीन और महिला मिली है वो दिन के सुबह 10 बजे आती है और मोबाइल से सौदा करते थे और शाम 5 बजे काम करके वापस चली जाती थी. किरण साहू जो कि शर्मा भाभी के नाम से फेमस है, इनके द्वारा ही संचालित किया जाता था. पूछताछ में पता चला है कि स्वयं सभी इस धंधे में आई है. किरण साहू एक साल से धंधा चला रही थी. मोबाइल जब्त किए है उससे भी कॉल डिटेल निकाला जाएगा.

देखिये वीडियो … [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=IbQ5Gs-aq68[/embedyt]