स्पोर्ट्स डेस्क. किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने अंतिम टी-20 मैच में चेन्नई को 6 विकेट से हरा दिया. मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में केएल राहुल ने धमाकेदार 71 रन की पारी खेली. जिसकी बदौलत टीम ने 18 ओवर में 4 विकेट खोकर 173 रन बना लिया.

किंग्स इलेवन पंजाब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई के शेन वॉटसन और डु प्लेसिस ने पहले विकेट के लिए 4.1 ओवर में 30 रन जोड़े. सधी हुई शुरुआत के बाद चेन्नई को 5वें ओवर में पहला झटका लगा. सैम कुरेन ने बोल्ड कर पवेलियन का रास्ता दिखाया. फाफ डु प्लेसिस 96 रन और रैना ने 53 रन का अहम योगदान दिया. 17वें ओवर में सुरेश रैना 53 रन बनाकर सैम कुरेन के दूसरे शिकार बने.

जवाब में उतरी पंजाब की ओर से केएल राहुल 71 रन और क्रिस गेल 28 रन बनाए. पंजाब ने 18 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 173 रन बना लिया. किंग्स इलेवन के इस समय 13 मैचों में 10 अंक है और वह सातवें नंबर पर है. इस जीत के साथ आईपीएल का सफर यही खत्म हो गया. चेन्नई पहले के प्ले-ऑफ में पहुंच चुकी है.

पंजाब की ओर से कुरेन ने तीन और मोहम्मद शमी ने दो विकेट झटके. शमी के इस सीजन में 19 विकेट हो गए हैं और वह इस सीजन में पंजाब के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं.