पंकज सिंह दंतेवाड़ा। पुलिस सुरक्षाबल और नक्सलियों के बीच सुकमा जिले की बॉडर गोन्देरास के जंगलो में आज सुबह मुठभेड़ हुई है. जिसमें सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. 1 महिला सहित 2 वर्दीधारी नक्सली इस हमले में ढेर हुए हैं. नक्सलियों के पास से इंसास राइफल और 12 बोर बंदूक के साथ सामानों का जखीरा बरामद हुआ है.

मुखबिरी की सूचना के आधार पर दन्तेवाड़ा से DRG,STF और महिला कमांडो का दस्ता कार्यवाही के लिए गोन्देरास के जंगलो में पहुंचा. करीब 25 से 30 नक्सली जंगल मे टैंट बनाकर मौजूद थे. जहां सुरक्षा बलों ने नक्सलियो को घेरा लिया.

नक्सलियों के साथ हुई इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने मुंहतोड़ जवाब दिया. ढेर हुए नक्सलियो के शव को बरामद कर लिया गया है. नक्सलियों के पास से बरामद हुए सामान को जंगल से निकालना जा रहा है. जंगल में करीब 100 नक्सलियो की मौजूदगी की खबर मिली थी जिसके बाद ये बड़ी कार्यवाही की गई. मौके से भागे नक्सलियो को गोली भी लगी है. दन्तेवाड़ा एसपी अभिषेक पल्लव ने पुष्टि इस पूरे मामले की पुष्टी की है.एसपी अभिषेक पल्लव बाइक पर बैठ इलाके का का निरीक्षण करने पहुंचे हैं.

देखिए वीडियो…

https://youtu.be/uUNgLcAnRhg

नक्सलियों के पास से बरामद हुए सामान और नक्सलियों के शव को ट्रेक्टर में रखकर सुरक्षआ बल की टीम द्वारा जिला मुख्यलय दंतेवाडा़ लाया गया है.

देखिए वीडियो…

https://youtu.be/G8lq55JHybc